उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पहले धक्का मारकर बाइक से गिराया फिर लूट लिया महिला का जेवर, विरोध करने पर पति को मारी गोली

Bike rider miscreant attack : लखीमपुर खीरी में गुरुवार की रात वारदात से दहशत, बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Photo Credit; ETV Bharat)

लखीमपुर खीरी : बाइक पर सवार पत्नी का जेवर लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने पति को गोली मार दी. मामला नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव किशुनपुर और लखनिंयापुर के बीच का है. बदमाशों ने पत्नी के साथ ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक का पीछा किया. इसके बाद नजदीक पहुंचकर पैर से मारकर बाइक को गिरा दिया. गोली मारने के बाद बदमाश जेवर लूटकर भाग गए. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Video Credit; ETV Bharat)

सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र के गांव भदेंवा निवासी सुमित (28) अपनी पत्नी जानकी के साथ बाइक से फरधान थाना क्षेत्र के गांव रत्नापुर अपनी ससुराल जा रहा था. नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव किशुनपुर और लखनिंयापुर के बीच गुरुवार की रात 9 बजे बदमाश बाइक का पीछा करने लगे. इसके बाद नजदीक पहुंचकर पैर से बाइक पर मार दिया. इससे बाइक बेकाबू होकर गिर गई. बदमाश जानकी का जेवर लूटने की कोशिश करने लगे.

सुमित ने इसका विरोध किया तो उन्होंने बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली उसके कंधे में लगी. इससे सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बाइक से गिरने पर पत्नी भी घायल हो गई. बदमाश महिला का जेवर लूटकर फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद पत्नी ने शोर मचाया. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. राहगीरों के पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पीआरवी 112 की मदद से बेहजम सीएचसी पहुंचाया. युवक की हालत देख कर डाक्टरों ने जिला अस्पताल मोतीपुर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने टीम के साथ मौके का निरीक्षण किया. उन्होंने वारदात का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए. वहीं थाना अध्यक्ष सुनीता कुशवाहा ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों का हुलिया पता कर पूरे थाना क्षेत्र में चेकिंग लगा दी गई है. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :पति नहीं दिला रहा था स्मार्ट फोन; दीपावली पर मायके वालों को देने थे गिफ्ट, महिला ने लूट की झूठी कहानी बनाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details