हरियाणा

haryana

करनाल में रोड एक्सीडेंट: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 12, 2024, 11:11 AM IST

Karnal Road Accident: हरियाणा के करनाल में रोड एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने फौरन मौके पर पहुंचकर परिजनों को शव के शिनाख्त के लिए बुलाया. वहीं, आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Karnal Road Accident
करनाल में रोड एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत:

करनाल: हरियाणा के करनाल में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. इंद्री करनाल रोड पर रविवार (11 फरवरी) देर रात गांव नोरता के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक अज्ञात ट्रक चालक बाइक सवार 2 युवकों को कुचल कर मौके से फरार हो गया. हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

करनाल में रोड एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंद्री के वार्ड- 6 निवासी करीब 20 वर्षीय वंश और वार्ड-2 निवासी गर्व (उम्र- 17 वर्ष) मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनाल से इंद्री अपने घर आ रहे थे. जैसे ही दोनों युवक नोरता के पास पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीरों की मदद से पुलिस के द्वारा दोनों शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल भिजवाया. मौके पर दोनों युवकों के परिजन भी पहुंच गए, जिन्होंने उसकी शिनाख्त की.

करनाल में रोड एक्सीडेंट में 2 युवकों की मौत.

ग्रामीणों का आरोप: वहीं, आसपास के ग्रामीणों का आरोप है कि जब से यहां रोड बनकर तैयार हुआ है, तब से रात के समय यहां पर लाइट नहीं जलाई जाती जबकि लाइट लगी हुई है. रात में लाइट नहीं जलने के चलते आए दिन यहां पर हादसे हो होते रहते हैं. रात के समय लाइट नहीं जलने के चलते यहां पर हादसे में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ग्रामीणों का कहना है कि अचानक गड्ढे आ जाते हैं, अंधेरा होने के चलते गड्ढे नहीं दिखाई देते. ग्रामीणों ने पहले भी इसके लेकर प्रशासन को शिकायत दी है, लेकिन फिर भी रात के समय लाइट नहीं जलाई जाती.

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत

क्या कहते हैं थाना प्रभारी?: वहीं, थाना प्रभारी अजायब सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा 'अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है. आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे, ताकि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. आज पोस्टमार्टम करा कर शवों को मृतकों के परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मृतकों के परिजनों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.'

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़ में भीषण सड़क हादसा: शादी समारोह से लौट रहे 4 लोगों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 3 की मौत

ये भी पढ़ें:करनाल में अर्ध नग्न अवस्था में मिली महिला की डेड बॉडी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details