हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल की लड़की का जयपुर में मर्डर, दोस्तों ने ही मार डाला, खाटू श्याम मंदिर में गए थे घूमने

करनाल की एक लड़की का जयपुर में मर्डर हो गया है. कुरुक्षेत्र की रहने वाली लड़की समेत 2 दोस्तों ने अपना जुर्म कबूला है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Karnal girl murdered in Jaipur Two friends including the girl from Kurukshetra confessed the crime
करनाल की लड़की का जयपुर में मर्डर (Etv Bharat)

करनाल :हरियाणा के करनाल की एक 19 वर्षीय लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. 19 वर्षीय लड़की की उसके दो दोस्तों ने राजस्थान के जयपुर में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी. जयपुर पुलिस ने इस मामले में उसके दो दोस्तों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान पुलिस मामले की जांच के लिए करनाल में पहुंची है, जहां पर करनाल के करण लेक के पास मृतक लड़की का फोन रिकवर करने के लिए आरोपी लड़की को लेकर पुलिस करनाल पहुंची और मृतक लड़की का फोन बरामद कर लिया गया है.

जयपुर में लड़की का मर्डर :राजस्थान पुलिस के जांच अधिकारी भारत ने बताया कि जयपुर में 12 अक्टूबर के दिन करनाल की 19 वर्षीय लड़की राशि का शव बरामद हुआ था जो करनाल के सुभाष गेट की रहने वाली है. लड़की 10 अक्टूबर के दिन अपने घर से खाटू श्याम जाने के लिए बोलकर निकली थी जिसमें उसके कुरुक्षेत्र के दो दोस्त भी उसके साथ जाने वाले थे, जिसमें एक लड़का और एक लड़की शामिल थे. तीनों ही पहले राजस्थान में खाटू श्याम मंदिर में दर्शन करने के लिए गए और उसके बाद राशि की डेड बॉडी जयपुर से बरामद हुई थी. इसके बाद लड़की के परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी गई थी और लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया था.

जयपुर में लड़की का मर्डर (Etv Bharat)

दिल्ली से किया गया गिरफ्तार :जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की की डेड बॉडी बरामद करने के बाद जब जांच की गई तो पता चला कि वो करनाल की रहने वाली है और जैसे ही जांच को आगे बढ़ाया गया, उसमें उसके दो दोस्तों को आरोपी पाया गया जिसको दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस जांच में जुटी हुई थी ताकि उसकी हत्या करने के सही कारणों का पता लगाया जा सके. सबूत जुटाने के लिए राजस्थान पुलिस आरोपी लड़की को करनाल में लेकर पहुंची थी क्योंकि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया था कि मृतक लड़की का फोन करनाल में करण लेक के पास फेंका था जिसे अब बरामद कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

दिल्ली से किया गया गिरफ्तार (Etv Bharat)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ABOUT THE AUTHOR

...view details