राजस्थान

rajasthan

चाकसू में पत्रकारों से मारपीट, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 7 को दबोचा, 1 निरुद्ध - Journalists Assault Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 8, 2024, 9:01 PM IST

Updated : Sep 8, 2024, 10:11 PM IST

Journalists Assault Case, चाकसू में रविवार को एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन से मारपीट करने का मामला सामने आया. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक को निरुद्ध किया है.

Journalists Assault Case
चाकसू में पत्रकारों से मारपीट (ETV BHARAT Jaipur)

चाकसू एसीपी सुरेंद्र सिंह (ETV BHARAT Jaipur)

चाकसू (जयपुर) :एक ओर बारिश के बाद बांध और तालाबों पर जलभराव होने और स्थानीय लोगों की लापरवाही से मौतों का सिलसिला जारी है तो दूसरी ओर प्रशासन की खामियां भी उजागर हो रही हैं. इन्हीं सभी समस्याओं के कवरेज के लिए रविवार को चाकसू पहुंचे एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया गया. साथ ही उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की गई.

चाकसू एसीपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी जयपुर के रामगंज निवासी सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, एक को निरुद्ध किया गया है. पीड़ित रिपोर्टर और कैमरामैन की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट व लूटपाट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस के हाथ हमले के वीडियो भी लगे हैं, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें -शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने मां को कर दिया लहूलुहान, महिला के गले पर आए 16 टांके - Youth attacked Mother

दरअसल, ये पूरा वाकया चाकसू के शीतला ग्राम के निकट स्थित लाकावास डैम का है. रविवार को जयपुर से पिकनिक मनाने आए कुछ लोगों ने एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर और कैमरामैन से मारपीट की और फिर उनकी माइक और आईडी तोड़ दी. सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया. मामले में पीड़ित पत्रकार की रिपोर्ट पर मुख्य आरोपी सहित 7 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, एक को निरुद्ध किया है.

Last Updated : Sep 8, 2024, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details