दिल्ली

delhi

शाहदरा कांच क्‍लब फायर‍िंग: ज्‍वाइंट पुल‍िस टीम ने दो और आरोपियों को दबोचा, 22 अगस्‍त की बर्थडे पार्टी से खड़ा हुआ था बवाल - Shahdara delhi Firing Incident

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 10, 2024, 8:42 PM IST

शाहदरा कांच क्‍लब फायर‍िंग मामले में ज्‍वाइंट पुल‍िस टीम ने दो और आरोपियों को दबोचा है. आरोपियों की पहचान तनिष उर्फ ​​शिवम और संगम चाहर के रूप में हुई है.

शाहदरा कांच क्‍लब फायर‍िंग मामले में दो और गिरफ्तार
शाहदरा कांच क्‍लब फायर‍िंग मामले में दो और गिरफ्तार (Etv Bharat)

नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली पुल‍िस के शाहदरा ज‍िले की स्पेशल स्टाफ, एंटी स्नैचिंग बर्गलरी सेल और सीमापुरी थाना पुल‍िस की ज्‍वाइंट टीम ने झ‍िलम‍िल स्‍थ‍ित कांच क्लब के कर्मचारियों पर फायरिंग के मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप‍ियों ने श‍िकायतकर्ता पर तब गोली चलाई थी जब वह अन्य 2 कर्मचारियों के साथ कांच क्लब के गेट पर तैनात था. पुल‍िस ने इस मामले में पहले जहां एक आरोप‍ी शाहरुख (30) को ग‍िरफ्तार कर‍ चुकी है.

ग‍िरफ्तार आरोपियों की पहचान तनिष उर्फ ​​शिवम (22), और संगम चाहर के रूप में हुई है. आरोपी शाहरुख पसौंडा गांव (गाजियाबाद, यूपी) में बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई की दुकान चलाता है. अपराध में इस्‍तमाल एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद क‍िए हैं.

शिकायतकर्ता उमर ने कहा कि वह कांच क्लब में बाउंसर के रूप में कार्यरत है और वह 5/6 स‍ितंबर की रात 1 बजे तक क्लब में ड्यूटी पर था. घटना की रात करीब 11.45 बजे एक सफेद कार से उतरकर 4 लोग पैदल क्लब की ओर आए और उनमें से दो लोगों ने उन्हें तथा कांच क्लब के गेट पर मौजूद अन्य बाउंसरों को जान से मारने की नियत से उन पर 8-10 राउंड फायर की. श‍िकायतकर्ता उमर की शिकायत पर सीमापुरी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें: नरेला में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामला: महज 20 हजार रुपये के लिए दिया गया था वारदात को अंजाम, गिरफ्तार आरोपी ने उगले राज

आरोपि‍यों की तलाश में जुटी में पुल‍िस टीमों ने क्राइम साइट के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के साथ करीब 100 से ज्‍यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी तनि‍ष ने बताया कि 22 अगस्‍त को संगम चाहर का जन्मदिन था और उन्होंने अन्य दोस्तों के साथ कांच क्लब में पार्टी की थी. पार्टी का कुल बिल करीब 1 लाख 70 हजार आया था.

तनिष ने बिल देने से इनकार कर दिया था और क्लब के मालिक उमेश यादव से कहा था कि उनको भविष्य में उनके आनंद के लिए एक टेबल बुक रखनी होगी. इस पर तनिष और उमेश यादव के बीच तीखी बहस हो गई थी. इसलिए, उसने अपने साथियों शाहरुख, संगम और आदिल के साथ मिलकर कांच क्लब के मालिकों को सबक सिखाने की योजना बनाई और 5 स‍ितंबर को उसने अपने साथियों के साथ कांच क्लब के कर्मचारियों पर 8-10 राउंड फायरिंग की. शाहरुख के ख‍िलाफ पहले से साहिबाबाद थाने एक और तनिष उर्फ ​​शिवम पर लोनी बॉर्डर (गाजियाबाद) थाने में दो मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: शाहदरा के कांच क्‍लब पर आधी रात चार बदमाशों ने की फायर‍िंग, बाउंसर पर चलायी गोली, एक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details