राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

जोधपुर एसीबी की टीम ने 18 हजार की रिश्वत लेते सीनियर लिपिक को पकड़ा - Jodhpur ACB team took action

बालोतरा जिले में एसीबी जोधपुर की टीम ने कार्रवाई करते हुए सीनियर लिपिक को 18 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

ACB ACTION IN BALOTRA,  TRAPPED A SENIOR CLERK TAKING
जोधपुर एसीबी की टीम ने 18 हजार की रिश्वत लेते सीनियर लिपिक को पकड़ा. (ETV Bharat balotra)

बालोतराःजिले में बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए जिला कलेक्टर कार्यालय में कार्यरत एक सीनियर लिपिक को 18 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है. एसीबी की टीम आरोपी को पकड़कर थाने ले गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

एसीबी जोधपुर के डीएसपी गोवर्धन राम ने बताया कि जोधपुर एसीबी में परिवादी ने शिकायत देकर बताया कि उसका कोर्ट में मामला चल रहा है. इस मामले को रफा-दफा करवाने के लिए बालोतरा कलेक्ट्रेट कार्यालय में कार्यरत सीनियर लिपिक शैतान राम ने परिवादी को झांसा दिया कि हाईकोर्ट में उसकी जान पहचान है. वह इस कोर्ट केस को रफादफा करवा देगा. शिकायत में परिवादी ने बताया कि इसको लेकर कई बार अलग-अलग किश्तों में रिश्वत ले चुका है, लेकिन मामला खत्म नहीं हुआ. इस पर परिवादी ने जोधपुर एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई.

पढ़ेंः महिला बाल विकास विभाग का अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी रिश्वत लेते गिरफ्तार - ACB Action

एसीबी जोधपुर की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाने पर एक दिन पहले मंगलवार को यूडीसी शैतान राम ने परिवादी से 5 हजार की रिश्वत ली. शिकायत का सत्यापन होने के बाद बुधवार को जोधपुर एसीबी की टीम ने डीएसपी गोवर्धन राम के नेतृत्व में स्पेशल टीम ने बालोतरा कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर 18 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों सीनियर लिपिक शैतानराम को गिरफ्तार किया. इसके बाद एसीबी की टीम आरोपी को पकड़कर बालोतरा थाने लेकर पहुंची, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही आरोपी के घर और अन्य ठिकानों पर भी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details