झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डालटनगंज सीट से चुनाव लड़ने के लिए अड़ा जेएमएम, कार्यकर्ता सम्मेलन कर दिखाई ताकत

झारखंड में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही झामुमो कई सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है. ऐसी एक सीट डालटनगंज, जिसपर पार्टी अड़ी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

JMM adamant on contesting from Daltonganj seat leaders demonstrated strength by workers meeting in Palamu
झामुमो का कार्यकर्ता सम्मेलन (Etv Bharat)

पलामूः डालटनगंज विधानसभा सीट से झारखंड मुक्ति मोर्चा चुनाव लड़ने के लिए अड़ गया है. सोमवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं की बैठक हुई थी. जिसके बाद शक्ति प्रदर्शन का निर्णय लिया गया. मंगलवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी ताकत दिखाई है और डालटनगंज विधानसभा क्षेत्र के नेताओं के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया.

इस कार्यकर्ता सम्मेलन का नेतृत्व पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने किया. झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं ने राजेंद्र सिंह और गुड्डू सिंह को डालटनगंज विधानसभा सीट से गठबंधन की तरफ से प्रत्याशी बनाने की मांग की गयी है. पलामू के मेदिनीनगर के शिवाजी मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ. झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने बैठक की थी. जिसमें डालटनगंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया गया.

जानकारी देते झामुमो जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह (ETV Bharat)

झामुमो जिलाध्यक्ष ने कहा कि डालटनगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस चुनाव लड़ती रही है. डालटनगंज से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी-अपनी दावेदारी पेश कर दी है. डालटनगंज विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के साथ साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा की मजबूत दावेदारी है. वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा डालटनगंज विधानसभा क्षेत्र से भी अपनी तगड़ी दावेदारी पेश कर रहा है. उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की कैबिनेट ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं जिसे राज्य की जनता को काफी फायदा होने वाला है. मंईयां सम्मान योजना की राशि को बढ़ा दिया गया है. चुनाव को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details