राजस्थान

rajasthan

झंझुनू में युवक के साथ बेरहमी से मारपीट, मौत के बाद घर के बाहर पटक गए शव, 5 गिरफ्तार - Jhunjhunu Brutal Murder

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 21, 2024, 8:50 PM IST

Jhunjhunu Surajgarh Assault Case, झुंझुनू जिले के बालौदा गांव में अपहरण करके बेरहमी से की गई मारपीट में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. युवक के साथ मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है.

Surajgarh Assault Case
पुलिस गिरफ्त में आरोपी (ETV Bharat Jhunjhunu)

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा (ETV Bharat Jhunjhunu)

झुंझुनू. जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के बलौदा गांव में दो लोगों का अपहरण करने के बाद एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई है. मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है. घटना के बाद आरोपी युवक के शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में 5 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही युवक के साथ बेरहमी से मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है.

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 14 मई को बलौदा गांव के रामेश्वर वाल्मीकि और उसके साथी जेठूराम का अपहरण करके दो आरोपी एक हवेली में ले गए. यहां 6 लोगों ने युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर उल्टा लटकाकर दोनों से मारपीट की. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने रामेश्वर वाल्मीकि के साथ बेरहमी से मारपीट की. मारपीट के दौरान युवक बेहोश हो गया तो आरोपी उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी गांव के शराब ठेके के सेल्समैन और उस पर काम करने वाले हैं. पुलिस ने इस मामले में दीपेंद्र उर्फ चिंटू, प्रवीण कुमार, प्रवीण मेघवाल, सतीश, सुभाष को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें :नाबालिग बच्चे के साथ पैरों में जंजीर बांधकर मारपीट, एक युवक गिरफ्तार, यहां जानें पूरा मामला - Minor Boys Assault

घर के बाहर शव पटक गएः एसपी ने बताया कि आरोपी मृतक रामेश्वर वाल्मीकि के शव को उसके घर के बाहर पटक कर चले गए. मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पांच नामजद आरोपी सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एक नाबालिग को निरुद्ध किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने शराब के रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि युवक आरोपियों के शराब के ठेके से शराब नहीं लेता था, जिसके कारण आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है.

वीडियो में दिखी बेरहमीः युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में आरोपी डंडे से युवक के साथ बर्बरतापूर्ण तरीके से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधने के बाद एक आरोपी डंडे से बेरहमी से मारपीट करता दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details