उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 2, 2024, 9:10 PM IST

ETV Bharat / state

जयंत चौधरी ने हाथरस में संविधान से छेड़छाड़ नहीं होने की दी गारंटी, कांग्रेस पर कसा तंज - Lok Sabha Election 2024

हाथरस में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एनडीए की तीसरी बार सरकार बनने पर संविधान में छेड़छाड़ नहीं होने की गारंटी दी है. इसके साथ कांग्रेस पर निशाना साधा.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हाथरस में मंच से भाषण देते जयंत चौधरी. (ETV BHARAT)

हाथरस:राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कस्बा सादाबाद में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए की सरकार बनने पर संविधान से कोई छेड़छाड़ नहीं होगी. उन्होंने सभा में आए लोगों को सचेत किया कि यदि विरोधियों की सरकार बनी तो वह सबसे पहले किसान सम्मान निधि योजना को खत्म कर देगी.

जयंत ने कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र में किसान सम्मान निधि का कोई उल्लेख नहीं है. न्याय पत्र में जिन योजनाओं को लागू करने के लिए कहा जा रहा है, उनके लिए पैसा कहां से आएगा या तो पहले से चल रही योजनाओं में कटौती होगी या करों का बोझ बढ़ाया जाएगा.

जयंत ने यूपीए की सरकार पर लाभार्थियों को सीधा लाभ देना चाहती तो थी लेकिन इच्छा शक्ति की कमी थी, निर्णय लेने की क्षमता नहीं थी. लाभार्थियों को सीधा लाभ देने की योजना पीएम मोदी ने लागू की. पीएम में विशेषता है कि वह निर्णय लेते हैं और उन्हें लागू भी करते हैं. पीएम ने देश के लोगों का विश्वास जीता है.

भाजपा प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि की तारीफ करते हुए कहा कि गर्मियों में चुनाव होता है तो थकान दिखाई देती है, लेकिन इनके चेहरे पर रोनक है. यह विश्वास है कि जनता मेरे साथ कोई बुरा नहीं करेगी. आप यहां खुद देख लीजिए कि किस जज्बात के साथ आप सब यहां आए हैं. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि मंच पर बात हो रही थी कि यह बहुत सीधे हैं, तो मैंने कहा कि एकाध राजनीति में सीधा भी होना चाहिए.


इसे भी पढ़ें-जयंत चौधरी ने राहुल गांधी-अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- एक ऑलमोस्ट पीएम और दूसरा ऑलवेज सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details