उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जापानी नागरिक के कार चालक ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, मौत, पुलिस ने विदेशी को एयरपोर्ट पहुंचाया

Mirzapur Road Accident: सड़क हादसे के बाद जापानी नागरिक को यूपी पुलिस ने एयरपोर्ट पहुंचाया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 8 hours ago

Etv Bharat
यूपी पुलिस ने जापानी नागरिक को एयरपोर्ट पहुंचाया (Etv Bharat)

मिर्जापुर: जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के फत्तेपुर टोल प्लाजा के पास शनिवार की रात जापानी नागरिक के कार चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. इसमें, एक स्कूटी सवार की मौके मौत हो गई. एक गंभीर रुप से घायल है. इस दौरान पुलिस ने इनोवा में सवार शख्स से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह जापान का रहने वाला हैं. नाम योशीफूमी है. शक्तिनगर एनटीपीसी से विजिट कर वाराणसी एयरपोर्ट जा रहा था. बाबतपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़कर दिल्ली, दिल्ली से जापान अपने देश जाना है. जानकारी होने पर पुलिस ने जापानी नागरिक को दूसरे गाड़ी से बाबतपुर वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचाया.समय से एयरपोर्ट पहुंचने पर जापानी नागरिक ने मिर्जापुर पुलिस को धन्यवाद दिया.

बताया जा रहा है, कि जापानी नागरिक योशीफूमी वाराणसी से किराए पर इनोवा वाहन लेकर शक्ति नगर एनटीपीसी विजिट करने गया हुआ था. सोनभद्र जनपद से वाराणसी एयरपोर्ट बाबतपुर के लिए लौट हो रहा था. इस दौरान ड्राइवर की गलती से हादसा हो गया. फिलहाल, पुलिस ने सुरक्षित जापानी नागरिक को एयरपोर्ट छोड़ दिया है.

ओपी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन (ETV BHARAT)
इसे भी पढ़े- बिजनौर में मॉर्निंग वॉक पर निकली 2 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत

बताया जा रहा है चंदौली जिले के मुगल सराय थाना क्षेत्र के सिकटियां गांव के रहने वाले केश नाथ पटेल अपने स्कूटी से खेमई बरी अपने ससुराल आया था.अपने साले राजेश कुमार पटेल को स्कूटी पर बैठाकर अहरौरा थाना क्षेत्र के सुनवर्षा अपनी बेटी के यहां गया वहां से अपने गांव वापस लौट रहा था. फत्तेपुर टोल प्लाजा के पास पहुंचने पर हादसा हो गया. जिससे पीछे बैठे साले राजेश की मौत हो गई और स्कूटी चालक केश नाथ पटेल गंभीर रुप से घायल हो गया. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया, कि फत्तेपुर टोल प्लाजा के पास इनोवा गाड़ी ने पीछे से स्कूटी सवार दो लोगों को टक्कर मार दिया. जिसमें एक की मौत हो गई है एक घायल है. इनोवा गाड़ी में जापानी नागरिक सवार था. दुर्घटना होने के बाद जापानी नागरिक को दूसरे वाहन से सुरक्षित वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचा दिया गया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े-लखनऊ में रोडवेज बस का ब्रेक फेल, स्कूटी सवार महिला को रौंदा, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details