बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में जन सुराज पार्टी की नेत्री पर जानलेवा हमला, स्कूल ड्रेस में घर में घुसा युवक, चाकू से किये कई वार

दरभंगा में जनसुराज पार्टी के नेत्री पर जानलेवा हमला हुआ है. घर में घुसकर अपराधी ने चाकू के कई वार कर घायल कर दिया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 6 hours ago

Jansuraj leader rita singh
रीता सिंह. (फाइल फोटो) (ETV Bharat)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिला लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित खजसराय मुहल्ला में बेखौफ बदमाश ने घर में घुसकर पूर्व पार्षद सह जन सुराज पार्टी के नेत्री रीता सिंह को चाकू मारकर घायल कर दिया. शोर सुनकर परिवार व आसपास के लोग जुटे. जिसके बाद घायल महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. चिकित्सक फिलहाल उन्हें खतरे से बाहर बता रहे हैं. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी.

क्या है घटना: जिला मुख्यालय से महज चंद कदमों की दूरी पर पूर्व वार्ड पार्षद रीता सिंह रविवार की दोपहर किचन में काम कर रही थी. उस वक्त उनके पति स्नान करने गए थे. तभी उनके घर में 18 से 20 वर्ष का एक युवक स्कूल ड्रेस पहने प्रवेश किया और उनपर चाकू से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से रीता सिंह से घबरा गयी. वह विरोध भी नहीं कर सकी. चाकू का एक वार उनके पेट में लगा. जबकि अन्य वार बांह, केहुनी एवं उंगली में लगा.

अस्पताल ले जाते लोग. (ETV Bharat)

किसी से दुश्मनी नहींः रीता सिंह के पति गजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त वे स्नान करने गए थे. तभी हल्ला हुआ कि किसी ने चाकू मारकर घायल कर दिया. दो लोग युवक का पीछा करना शुरू किया तो युवक हाउसिंग कॉलोनी की तरफ भाग गया. उन्होंने कहा कि घर में वे दोनों ही रहते हैं. एक लड़का है जो बाहर रहता है. जन सुराज नेत्री के पति ने बताया कि उनका किसी कोई विवाद नहीं है. न ही किसी प्रकार की कोई धमकी मिली है.

अस्पताल में भर्ती महिला. (ETV Bharat)

पुलिस कर रही छापेमारीः दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए घटना की जानकारी दी है. उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में लिखा है "घटना की सूचना पर लहेरियासराय थाना के थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी रीता सिंह को इलाज के डीएमसीएच में भर्ती कराया है. उक्त मामले में संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी चल रही है."

इसे भी पढ़ेंःबेतिया में बदमाशों ने चाकू मारकर दो किशोर को किया जख्मी, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details