मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर-अंबिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन की कोच के अंदर अचानक गिरने लगा पानी, यात्रियों ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो - Jabalpur Water Entered In Train

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 15, 2024, 7:36 PM IST

जबलपुर से अंबिकापुर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कंपार्टमेंट में तेज बारिश के बाद पानी टपकता नजर आया. इसके बाद यात्रियों ने कोच के अंदर गिरते पानी का वीडियो बना सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो सामने आते ही मामले को संज्ञान में लेकर इसे ठीक किया गया.

JABALPUR WATER ENTERED IN TRAIN
जबलपुर-अंबिकापुर एक्सप्रेस में कोच अंदर अचानक गिरने लगा पानी (ETV Bharat)

जबलपुर: जबलपुर से अंबिकापुर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कंपार्टमेंट सी-1 में पानी टपकता नजर आया. दरअसल, तेज बारिश के बाद अचानक ट्रेन की कोच के अंदर पानी गिरने लगा. इसके बाद यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद मामले को संज्ञान में लिया गया और इसमें तत्काल सुधार किया गया.

ट्रेन के अंदर बारिश का पानी का रिसाव (ETV Bharat)

यात्रियों को हुई परेशानी

इस मामले की जांच करते हुए बताया गया कि यह ट्रेन जबलपुर अंबिकापुर एक्सप्रेस है, जो दोपहर 2 बजे जबलपुर से अंबिकापुर के लिए रवाना होती है. गुरुवार को इस ट्रेन में जबलपुर से छूटने के दौरान कोच के अंदर बारिश का पानी गिरने की घटना सामने आई है. वहीं, इस घटना की वजह से कोच में मौजूद यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसमें उन्हें सबसे अधिक परेशानी हुई जो टपकते पानी के ठीक नीचे और आसपास बैठे थे.

ये भी पढे़ं:

जीरो टॉलरेंस मोड में आया रेलवे, बदल जाएगी वंदे भारत ट्रेन, नहीं होगी किसी अनहोनी की आशंका

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! 4 दिन तक वैलिड रहेगा इस ट्रेन का टिकट, जारी होगा QR कोड

'तेज बारिश के कारण हुई समस्या'

पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि "जबलपुर के आसपास इन दोनों बहुत तेज बारिश हो रही है. इस वजह से कई तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं. हालांकि रेलगाड़ी के भीतर पानी कैसे गया, इस विषय में जांच की जा रही है. वहीं, इस लीकेज को तुरंत ही ठीक भी कर लिया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details