मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए करने लगे लूटपाट, बदमाशों से 37 मोबाइल बरामद - Indore 3 lootere arrested

इंदौर पुलिस ने मोबाइल लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों से 37 मोबाइल बरामद किए गए हैं. ये बदमाश अपनी गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए लूट करते थे.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 6, 2024, 5:11 PM IST

Indore 3 lootere arrested
गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए करने लगे लूटपाट (ETV BHARAT)

इंदौर बदमाशों से 37 मोबाइल बरामद (ETV BHARAT)

इंदौर।डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया "मोबाइल लूट की घटनाएं सामने आ रही थीं. जब मामलों की जांच की गई और सीसीटीवी देखे गए तो पता चला कि बदमाश रुस्तम का बगीचा पाटनीपुरा की तरफ भागे हैं. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मोबाइल लूट करने वाले बदमाश मनु उर्फ मनोज वर्मा, चीनू उर्फ नीरज, जय खांडेकर मेघदूत चौपाटी पर चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं. जिन्हें मैरियट होटल के पीछे से घेराबंदी कर पकड़ा गया."

गिरफ्तार बदमाशों पर पहले से कई केस दर्ज

पूछताछ करने पर बदमाशों ने विजयनगर क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट को स्वीकार किया, जिनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल और वाहन बरामद किया. वाहन की डिक्की में रखे 17 अन्य मोबाइल भी बरामद किए गए. इनके अलावा दो अन्य आरोपियों ने बताया कि वह तीनों नशा करने के आदी हैं. अपनी गर्लफ्रेंड के खर्च उठाने के लिए मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते थे और दो पहिया वाहन भी चोरी करते थे. आरोपियों पर पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं. जयंत उर्फ जय पर 8 अपराध दर्ज हैं वहीं मन्नू उर्फ मनोज पर 17 अपराध दर्ज हैं. चीनू उर्फ नीरज पर कुल 6 मामले दर्ज हैं.

ALSO READ:

सोनकच्छ में 17 लाख की लूट का खुलासा, अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 6 गिरफ्तार

42 लाख की लूट में बैंक कर्मचारी का ही हाथ, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एटीएम में चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले नाबालिग के साथ तीन युवकों ने अप्राकृतिक कृत्य किया. उसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद बच्चा अपने पिता को लेकर पुलिस थाने पहुंचे. एडिशनल डीसीपी आनंद कुमार यादव के मुताबिक "बच्चे को तीन युवक अपने साथ बहला फुसला कर सुनसान इलाके में ले गए. उसके साथ मारपीट करते हुए अप्राकृतिक कृत्य किया." उधर, इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में मेन रोड पर स्थित शटर तोड़कर एटीएम में तोड़फोड़ करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने चंद घंटे में गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं उनसे तोड़फोड़ में प्रयोग किया हुआ सामान भी जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details