मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फैक्ट्री के दो कर्मियों ने टकराए जाम, फिर हो गए एक-दूसरे के खून के प्यासे

इंदौर की एक फैक्ट्री में साथ करने वाले एक युवक ने दूसरे कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Indore Factory Worke Murder
पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार (ETV BHARAT)

इंदौर।शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक की छत्तीसगढ़ निवासी युवक ने हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामले के अनुसार खाना बनाने को लेकर फैक्ट्री के दो कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे के सिर पर टॉमी से वार कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. इससे फैक्ट्री के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

देर रात खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस के अनुसार हत्या की वारगात सांवेर रोड स्थित रिद्धि सिद्धि फैक्ट्री की है. ये पैक्ट्री सेक्टर डी में है. यहां पर काम करने वाले कर्मचारी धनप्रसाद अपने भतीजे के साथ यहां पर रहता था. एक अन्य कर्मी हरीश भी यहीं पर काम करता था. दोनों के बीच देर रात खाना बनाने की बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद बढ़ने पर हरीश ने धन प्रसाद के सिर पर लोहे की टॉमी से वार कर दिया, जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक धन प्रसाद सागर का रहने वाला है.

एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा (ETV BHARAT)

ALSO READ :

सिंगरौली में स्पा की आड़ में गंदा धंधा, देह व्यापार कराने वाले मैनेजर का मर्डर

ग्वालियर में मां-बेटी के खून से लथपथ मिले शव, डबल मर्डर से फैली सनसनी

हत्या का आरोपी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ का रहने वाला

आरोपी हरीश छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. दोनों साथ में ही फैक्ट्री में मजदूरी का काम करते थे. हत्या करने के बाद हरीश फरार हो गया. चौकीदार ने पुलिस को घटना की जानकारी. पुलिस ने शव को बरामद कर कुछ ही घंटे में आरोपी हरीश को भी गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि वारदात से पहले दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी. इसके बाद खाना बनाने की बात को लेकर विवाद हो गया. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details