मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर के BJP नेता की गोली मारकर हत्या के दो आरोपी भोपाल से गिरफ्तार, कई परतें खुलना बाकी - Indore BJP leader murder case

मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक बीजेपी नेता मोनू कल्याण की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 12:37 PM IST

Indore accused arrested from bhopal murder BJP leader
इंदौर के बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या (ETV BHARAT)

इंदौर।एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमन बाग चौराहे पर भाजपा युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याण की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है. दोनों आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है. दोनों बदमाश एमपी से बाहर फरार होने की फिराक में थे. इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि भाजपा नेता मोनू कल्याण अपने अन्य साथियों के साथ भगवा यात्रा की तैयारी में लगे थे, उसी वक्त ये वारदात हुई.

इंदौर के बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या के आरोपी गिरफ्तार (ETV BHARAT)

एक गोली सीने और दूसरी हाथ में लगी

भगवा यात्रा के लिए बीजेपी नेता रात में विभिन्न जगहों पर पोस्टर लगा रहे थे. इसी दौरान घर के पड़ोस में ही रहने वाले पीयूष और अर्जुन दो पहिया वाहन पर सवार होकर पहुंचे. थोड़ी बातचीत के बाद हमलावरों ने पिस्टल निकालकर मोनू कल्याण पर हमला बोल दिया, जिसमें दो गोलियां मोनू कल्याण को लगी. एक गोली सीने में और एक हाथ में. दो हवाई फायर भी किए गए. कुछ ही देर में मोनू कल्याण की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की.

ALSO READ:

इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था मृतक

इंदौर में बीजेपी नेता के बेटा ने सरेआम पिस्टल लहराकर धमकाया, पुलिस ने दर्ज की FIR

रिश्तेदार के घर छुपे थे दोनों आरोपी

पुलिस को सूचना मिली कि दोनों युवक भोपाल के मंडीदीप में अपने रिश्तेदार के यहां पर हैं. पुलिस ने मंडीदीप में दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें इंदौर लाई. पूछताछ के बाद पुलिस खुलासा करेगी कि आरोपियों ने हत्याकांड को अंजाम क्यों दिया. अभी तक पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. रंजिश किस बात की थी, इसका पता नहीं चला. पुलिस का कहना है बहुत जल्द कारण का भी खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details