राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: ठेकेदार से दोस्ती कर बनाए अश्लील वीडियो, 18 बार में हड़प लिए 11 लाख रुपए, आरोपी महिला गिरफ्तार

कुचामनसिटी में महिला ने एक ठेकेदार को हनी ट्रैप में फंसाकर 11 लाख की रुपए वसूल लिए. आरोपी महिला दिल्ली से गिरफ्तार.

हनी ट्रैप की आरोपी महिला अरेस्ट
हनी ट्रैप की आरोपी महिला अरेस्ट (ETV Bharat File Photo)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

कुचामनसिटी :डीडवाना कुचामन जिले के नावां थाना क्षेत्र के एक ठेकेदार के साथ हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. आरोपी महिला को पुलिस ने दिल्ली से गिरप्तार किया है. थाना प्रभारी नन्दलाल चौधरी ने बताया कि ठेकेदार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि एक कुछ दिन पहले एक महिल से उनकी मुलाकात हुई और दोनों में मोबाइल नंबर आदान-प्रदान हुए.

इसके बाद महिला की बातों में आकर वह लगातार उससे बात करने लगा. ठेकेदार महिला से मिलने के लिए जयपुर गया, जहां दोनों एक होटल में मिले. ठेकेदान ने आरोप लगाया कि वहां पर महिला के साथियों ने पहले से षड्यंत्र रच रखा था और लूटपाट का प्लान बनाया था. आरोपी महिला ने होटल में शीतल पेय मंगवाया जिसे पीने के बाद उसे नींद आ गई. इसी दौरान आरोपी महिला ने आपत्तिजनक अवस्था में फोटो और वीडियो बना लिए. बाद में इन्हीं फोटो को दिखाकर महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसे दुष्कर्म करने के आरोप में फंसाने की धमकियां देने लगी. ठेकेदार ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि युवती ने नकद, ऑनलाइन ट्रांसफर तथा अकाउंट में करीब 18 बार से ज्यादा राशि वसूली, जो 11 लाख से अधिक है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

इसे भी पढ़ें-जालोर : हनी ट्रैप मामले में एक महिला सहित दो गिरफ्तार

पत्नी को भेजे फोटो वीडियो, मांगे एक करोड़ : थानाधिकारी नन्दलाल चौधरी ने इसे लेकर टीम गठित की और महिला को गिरफ्तार कर लिया. चौधरी ने बताया कि इस मामले में दिल्ली निवासी विवाहिता को गिरफ्तार किया गया है. उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए पांच दिन रिमांड पर सौंपा गया है. महिला कुचामन के स्पा सेंटर में काम करती थी. पीड़ित के अनुसार आरोपी महिला ने उसकी की पत्नी को अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर एक करोड़ रुपए की मांग की और ना देने पर झूठे बलात्कार के मुकदमे फंसाने की धमकी दी. इस मामले में आरोपी महिला ने दिल्ली के कथित वकील की ओर से एक नोटिस भिजवा दिया, जिसमें 48 लाख में फैसला करवाने का उल्लेख था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details