राजस्थान

rajasthan

जबरदस्ती रुपए लेने के लिए युवकों पर हमला, एक की अंगुली कटी - Deadly attack in Jodhpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 21, 2024, 9:28 AM IST

रुपए छीनने के इरादे से आए बदमाशों ने जोधपुर में तीन युवकों पर हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक की अंगुली कट गई. हमलावर तलवार और डंडे लेकर आए थे.

DEADLY ATTACK IN JODHPUR
रुपए लेने के लिए युवकों पर हमला (CCTV)

रुपए लेने के लिए युवकों पर हमला (VIDEO : CCTV)

जोधपुर. सदर बाजार थाना क्षेत्र में बदमाशों ने तीन युवकों पर तलवार और डंडों से हमला कर घायल कर दिया. बदमाश तीनों युवकों को लूटने आए थे. इस हमले में एक युवक की अंगुली कट गई. शुक्रवार देर रात हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. घायल युवकों ने नामजद मामला दर्ज करवाया है.

शहर के प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्र घोड़ा चौक में शुक्रवार रात लूट के इरादे से आए बदमाशों ने तीन युवकों पर हमला कर दिया. हमलावर तलवार और डंडे लेकर आए थे. इसमें एक युवक की अंगुली कट गई और दूसरे के कंधे पर गंभीर घाव हुआ है. घटना के बाद रहवासियों में खौफ फैल गया. सुमित सोनी, सचिन सोनी और योगेश सोनी ने सदर बाजार थाने में आरोपी रूपराज निखिल, दुष्यंत, प्रवीण, दीपू, गुत्रु, चिंटू और दाबू सहित अन्य 15 के खिलाफ बाजार में तलवार, डंडे व सरियों से हमला कर घायल करने का केस दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें :घर में लूट के बाद महिला से परिजनों के सामने किया सामूहिक दुष्कर्म, कोर्ट ने 6 आरोपियों को सुनाई मरते दम तक की सजा - 6 accused of gang rape sentenced

सुमित सोनी ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार रात को घोड़ों का चौक स्थित एक दुकान पर कोल्ड ड्रिंक्स पी रहे थे. इस दौरान दो बदमाश आए और रुपए मांगने लगे. रुपए नहीं दिए तो उनसे 430 रुपए छीन लिए. इस पर धक्का-मुक्की हो गई. इसके बाद वे दोनों बदमाश वहां से चले गए लेकिन कुछ देर में 15 से अधिक बदमाशों को साथ लेकर आए. बदमाशों के हाथ में तलवार, सरिए और डंडे थे. वे हवा में लहराते हुए आए. सबने मिलकर हमला बोल दिया. सुमित ने बचने की कोशिश की तो उसकी अंगुली कट गई. वहीं सचिन के पीछे तलवार से वार कर दिया. इसमें वे दोनों घायल हो गए. बीच-बचाव में आए योगेश को भी चोटें लगी. हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details