बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 20, 2024, 7:20 PM IST

ETV Bharat / state

नवादा में शराब पीने से पत्नी ने रोका, तो गुस्से में पति ने कर ली खुदकुशी - Husband commits suicide IN Nawada

Husband Commits Suicide IN Nawada: नवादा में शराब पीने से मना करने पर पति ने अपनी जान दे दी. उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

नवादा में पति ने की आत्महत्या
नवादा में पति ने की आत्महत्या (ETV Bharat)

नवादा: बिहार के नवादा में पत्नी ने पति को शराब पीने से मना किया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए पति ने अपनी जान दे दी. पुलिस ने उच्च विद्यालय के पास से मृतक का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया है. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की सूचना पर परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है.

शराब पीने से मना करने पर पति की आत्महत्या: यह घटना जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के तेलरी गांव की है ,जहां संदिग्ध अवस्था में तेलारी उच्च विद्यालय के पास से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक व्यक्ति की पहचान तेलारी गांव निवासी रतन राम के रूप में किया गया है. बताया जा रहा है कि दो-तीन दिनों से रतन राम लगातार शराब पी रहा था.

संदिग्ध अवस्था में मिला शव:रतन राम की पत्नी उषा देवी उसे शराब पीने से मना करने लगी और दोनों के बीच लगातार लड़ाई -झगड़ा होते रहता था. जब विवाद ज्यादा हुआ तो रतन राम गुस्से में आकर घर में रखे कीटनाशक दवा खा ली, जिससे उनकी मौत हो गई. रूपौ थाना एसआई अभिषेक कुमार ने बताया कि थाने में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव तेलारी हाई स्कूल के समीप पड़ा हुआ है.

"सूचना पाकर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो शव को कब्जे में लिया. शव को देखकर प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि युवक ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या की है. ग्रामीणों ने बताया कि कई दिनों से पति -पत्नी के बीच विवाद था.जिसके बाद रतन राम ने कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या कर ला है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है और अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है."-अभिषेक कुमार,एसआई

इसे भी पढ़े- शेखपुरा में नाबालिग का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद, पिता ने जतायी रेप की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details