छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहे हादसे, जशपुर में ऑटो ट्रक की भिड़ंत, दो नाबालिग की मौत - Horrific accident in Jashpur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : May 21, 2024, 1:54 PM IST

जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र में ट्रक और ऑटो की भिड़ंत हो गई.इस हादसे में दो नाबालिग की मौत हुई है.जबकि 8 घायल है.

Horrific accident in Jashpur
दो नाबालिग की मौत (ETV Bharat Chhattisgarh)

जशपुर :छत्तीसगढ़ के जशपुर में ट्रक और ऑटो में आमने-सामने भिड़ंत में दो नाबालिग बच्चों की मौत हो गई. इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में कैंटरिंग का काम करके लौट रहे मजदूरों के साथ हादसा हुआ है.घटना बगीचा थाना क्षेत्र में रात 2 से 3 बजे के बीच की बताई जा रही है.



कैटरिंग का काम करके लौट रहे थे ग्रामीण :घटना की जानकारी देते हुए बगीचा थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात बगीचा तहसील चौक के पास एक 14 चक्के ट्रक की ऑटो से भि़ड़ंत हो गई. बगीचा के डूमरटोली गांव में रहने वाले 10 लोग ऑटो से कैटरिंग का काम करने गए थे.घर वापसी के दौरान हादसा हो गया.

''रात दो बजे के करीब तहसील चौक के पास एक 14 चक्के ट्रक ने की ऑटो से आमने सामने भिड़ंत हो गई. इसमें छोटू पिता अरुण 11 वर्ष,दीपेश नागेश पिता गुड्डू उम्र 14 वर्ष की मौत हो गई.वहीं 5 अन्य लोगों को इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर किया गया है. तीन घायलों का इलाज बगीचा अस्पताल में जारी है. सभी खतरे से बाहर हैं''- बगीचा थाना प्रभारी




ट्रक चालक हादसे के बाद से है फरार :थाना प्रभारी के मुताबिक घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और आगे कार्रवाई कर रही है. वहीं घटना में मृत्यु दोनों ही बच्चों का पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा.

कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, 19 बैगा आदिवासियों की मौत, सीएम साय ने किया मुआवजे का ऐलान - Horrific Road Accident In Kawardha
कवर्धा सड़क हादसा: 19 बैगा आदिवासियों की मौत से दहला छत्तीसगढ़, राजनेताओं ने जताया शोक - Kawardha Road Accident
बेमेतरा में पेड़ के लिए मर्डर, जानिए क्राइम की खौफनाक स्टोरी - murder for tree cutting in Bemetara

ABOUT THE AUTHOR

...view details