बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'दंगा करने नहीं दंगा करने वालों को रोकने आया हूं..', स्वाभिमान यात्रा में गिरिराज ने ओवैसी और तेजस्वी पर साधा निशाना

हिंदू स्वाभिमान यात्रा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पूर्णिया पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 10 hours ago

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (ETV Bharat)

पूर्णियाःकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर हैं. इसी कड़ी में शनिवार की शाम पूर्णिया पहुंचे. उन्होंने पत्रकार से बातचीत करते हुए ओवैसी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनकी इस यात्रा से विपक्ष के पेट में दर्द क्यों हो रहा है? जब ओवैसी और तेजस्वी यात्रा करते हैं कि किसी के पेट में दर्द क्यों नहीं होता है. आज हिन्दू को एक किया जा रहा है तो दर्द हो रहा है.

"जब ओवैसी कहें कि मुस्लमान एक हो, जब तेजस्वी यादव मुस्लिम को संगठित करने के लिए यात्रा करें तो किसी के पेट में दर्द नहीं होता, लेकिन जब हिन्दू यात्रा करें तो पेट में दर्द क्यों? इस यात्रा में कम्युनिस्ट, राजद, जदयू, लोजपा और बीजेपी के भी हिन्दू चल रहे हैं. हमें बेटियों की भी चिंता है. मैं दंगा करने नहीं बल्कि दंगा करने वालों को रोकने आया हूं."-गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

हिंदू स्वाभिमान यात्रा में गिरिराज सिंह (ETV Bharat)

'यात्रा से पेट में दर्द क्यों?': गिरिराज सिंह पूर्णिया पॉलिटेक्निक चौक स्थित मनसिद्धि नाथ शिव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. कहा कि जब ओवैसी मुस्लिम को एक करने की बात करते हैं. तेजस्वी यात्रा निकालते हैं तो किसी के पेट में दर्द नहीं होता है. लेकिन जब हिंदू स्वाभिमान की बात को लेकर यात्रा कर रहे हैं तो लोगों के पेट में दर्द होने लगा है.

'दंगा रोकने आया हूं..':कहा कि उन्हें छोटी-छोटी बेटियों की चिंता है, जिनका बचपन छीना जा रहा है. हम सीमांचल में दंगा करने नहीं बल्कि दंगा रोकने आए हैं. उनसे पूछा गया कि 'पप्पू यादव ने कहा है कि उनकी लाश पर होकर गुजरना होगा.'इसपर गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी उनकी बहुत जरूरत है.

पूरे भारत की करेंगे यात्राः बता दें कि गिरिराज सिंह 18 अक्टूबर से हिन्दू स्वाभिमान यात्रा कर रहे हैं. पहले चरण में भागलपुर से इसकी शुरुआत हुई और पूरे सीमांचल में यात्रा करेंगे. शनिवार को गिरिराज सिंह इस यात्रा के तहत पूर्णिया पहुंचे थे. गिरिराज सिंह की इस यात्रा का उद्देश्य हिन्दुओं को संगठित करना है. यह यात्रा पूरे भारत में की जाएगी. 21 अक्टूबर को गिरिराज सिंह पूर्णिया में होंगे और 22 अक्टूबर को किशनगंज पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details