हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HIMCHAL NEWS LIVE UPDATE: मंडी में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी तो स्थानीय लोगों ने कर दी धुनाई, वीडियो वायरल - Himachal live news

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 13, 2024, 3:10 PM IST

Updated : Aug 13, 2024, 6:47 PM IST

मंडी में पर्यकों की गुंडागर्दी
मंडी में पर्यकों की गुंडागर्दी (ETV Bharat)

हिमाचल में तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के तबादले, समेज में 13वें दिन भी जारी है सर्च ऑपरेशन, शिमला में गिरी टनल, ऐसी तमाम ख़बरें पढ़ें सिर्फ ईटीवी भारत पर..

हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार ने राजस्व विभाग में बड़ा फेरबदल किया है. सोमवार रात को 27 तहसीलदारों के तबादले के बाद मंगलवार को 61 नायब तहसीदारों का तबादला किया गया है. तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के ट्रांसफर को लेकर नोटिफिकेशन भी जारी कर दी गई है. राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ओंकार शर्मा ने तबादला आदेश जारी किए हैं जो तत्काल प्रभाव से लागू हो गए हैं. जिन तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों का तबादला हुआ है उनकी लिस्ट देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

LIVE FEED

6:01 PM, 13 Aug 2024 (IST)

मंडी में पर्यटकों की गुंडागर्दी

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पंजाब से आए पर्यटकों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे PB01D5579 नंबर की गाड़ी में बैठे पर्यटक ओवरटेक करने को लेकर स्थानीय लोगों से भिड़ गए और एक युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और आस-पास के लोगों ने पंजाब से आए पर्यटकों की पिटाई कर दी. इस बीच पर्यटक अपनी गाड़ी से भाग निकले. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर मंडी शहर के साथ लगते सौली खड्ड में पर्यटक और स्थानीय उलझ पडे़ तो मौके पर पहुंची महिला पुलिसकर्मी ने सदर पुलिस थाना को शिकायत दी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची. एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस के पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी की जानकारी पर जांच की जा रही है और वीडियो में मौजूद गाड़ी को ट्रेस किया जा रहा है. इस मामले में भी पर्यटकों द्वारा रिवॉल्वर से डराने की बात कही गई लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है और प्रारंभिक जांच में इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई है. हालांकि मंडी पुलिस के मुताबिक इस मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है.

मंडी में पर्यकों की गुंडागर्दी (ETV Bharat)

3:40 PM, 13 Aug 2024 (IST)

समेज में जारी है सर्च ऑपरेशन

रामपुर के समेज गांव में 31 जुलाई को बादल फटने से लापता हुए लोगों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. मंगलवार सुबह रामपुर के दत्तनगर में एक बच्चे का शव मिला है. यह शव कल्पना कदारटा के बेटे का है जिसे पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल भेज दिया गया है. शव की पहचान एडविन उम्र 4 साल के तौर पर हुई है. शव की शिनाख्त बच्चे की मौसी और नाना ने की. अभी तक 7 लोगों के शव बरामद हुए हैं जबकि 29 लोग अब भी लापता हैं.

3:17 PM, 13 Aug 2024 (IST)

शिमला में गिरी टनल

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में टनलगिरनेसे अफरा-तफरी मच गई.आज (मंगलवार) सुबह शिमला में निर्माणाधीन टिटरी टनल भरभराकर गिर गई. परवाणू-शिमला निर्माणाधीन फोरलेन पर संजौली के चलौंठी में टिटरी टनल का काम चल रहा था. सोमवार शाम को यहां कुछ पत्थर और मिट्टी गिरनी शुरू हुई थी, इसके बाद टनल में काम में लगे कर्मचारी और मशीनरी पहले ही बाहर निकाल लिया गया था. वहीं, आज पहाड़ी दरकने से टनल का पोर्टल भरभराकर गिर गया.

शिमला में गिरी टनल (ETV Bharat)
Last Updated : Aug 13, 2024, 6:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details