हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"लोकसभा में अयोध्या, चित्रकूट और उपचुनाव में बदरीनाथ हारी BJP, अब लोग समझ गए हैं पीएम मोदी का हिंदू-मुसलमान कार्ड" - Udit Raj Slams PM Modi

Congress Leader Udit Raj Slams PM Modi And BJP: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला दौरे पर पहुंचे कांग्रेस वरिष्ठ नेता उदित राज ने भाजपा और पीएम मोदी को जमकर निशाने पर लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में अयोध्या, चित्रकूट से हार गई और उत्तराखंड उपचुनाव में बदरीनाथ हार गई. अब लोग पीएम मोदी का हिंदू-मुस्लिम कार्ड को समझ चुके हैं. पढ़िए पूरी खबर...

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 16, 2024, 8:09 AM IST

Updated : Jul 16, 2024, 10:26 AM IST

UDIT RAJ SLAMS PM MODI
कांग्रेस नेता उदित राज का पीएम मोदी पर हमला (ETV Bharat)

धर्मशाला: हिमाचल दौरे पर धर्मशाला पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता उदित राज ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में भाजपा अयोध्या और चित्रकूट सीट से हार गई. वहीं, उत्तराखंड में हुए उपचुनाव में बदरीनाथ सीट से हार गई. अब लोग पीएम मोदी के हिंदू-मुस्लिम कार्ड को समझ चुके हैं. हिमाचल में हमारी सरकार को गिराने का प्रयास किया गया, लेकिन भाजपा कामयाब नहीं हुई. हिमाचल विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की दो सीटों पर जीत हुई है.

कांग्रेस नेता उदित राज का पीएम मोदी पर हमला (ETV Bharat)

वहीं, उदित राज ने अनंत अंबानी की शादी में पीएम नरेंद्र मोदी के शामिल होने को लेकर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा पहले जिस अडानी-अंबानी पर मोदी भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे. आज वहीं, पीएम मोदी अंबानी के बेटे की शादी में जाते हैं. पीएम को इसका जवाब देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि अभी भी इंडिया गठबंधन के लोगों को जेल में रखा जा रहा है. उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स सब पीछे लगे हुए हैं.

उदित राज ने कहा केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है, अब भाजपा 10 करोड़ रोजगार का झूठा आंकड़ा लेकर आ गई है. आश्चर्य होता है कि पीएम कितना झूठ बोलते हैं. क्योंकि दस साल में साढ़े आठ लाख ही परमानेंट जॉब निकले हैं. सरकारी क्षेत्र में और केंद्र सरकार आज भी 30 लाख पद खाली पड़े हुए हैं. लेकिन उन्हें नहीं भरा गया है और वे कहते हैं कि हमने 10 करोड़ रोजगार दे दिया है.

उदित राज ने कहा हिमाचल प्रदेश में असंगठित कामगार हैं, उन पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. असंगठित क्षेत्र के कामगारों की समस्याओं को हिमाचल सरकार ने बहुत ही गंभीरता से लिया है. अब हिमाचल में हमारी सरकार स्थिर हो गई है, अब कांग्रेस असंगठित कामगारों के लिए विशेष कार्य करेगी.

ये भी पढ़ें:वाह रे शिमला पुलिस!, हवालात की खिड़की की ग्रिल काटकर आरोपी हो गया फरार, किसी को भनक तक नहीं लगी

Last Updated : Jul 16, 2024, 10:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details