दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पलक झपकते ही हाईटेक चोर उड़ा ले गए वकील की कार, सामने आया वीडियो

दिल्ली के पालम इलाके में कानून को चकमा देकर चोरों ने एक कार को गायब कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

delhi news
दिल्ली में हाई टेक चोर (CCTV Video)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें कानून का जरा भी खौफ नहीं है. यहां अपराध बढ़ते जा रहे हैं, और पुलिस इन पर लगाम लगाने में विफल है. एक ऐसा ही मामला दिल्ली के पालम इलाके से सामने आया है. जहां कानून को चकमा देकर चोरों ने एक कार को गायब कर दिया. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

दरअसल, पालम इलाके में रहने वाले हाईकोर्ट के वकील विनय कुमार शर्मा के घर के बाहर खड़ी गाड़ी चोरी हो गई. इस घटना के दो दिन बाद भी चोर पुलिस का सुराग नहीं लगा पाई है. जबकि, कार चोरी की घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. ऐसे में वकील ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. उन्होंने वीडियो जारी कर निवेदन किया है कि एफआईआर कर उसकी कॉपी उन्हें दी जाए. साथ ही उनकी कार को भी जल्द ढूंढा जाए.

दिल्ली में हाई टेक चोर (ETV Bharat)

हाईकोर्ट के वकील विनय शर्मा पालम इलाके में परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने घर के बाहर रोज की तरह अपनी गाड़ी खड़ी की थी. लेकिन 7 अक्टूबर को तड़के हाई प्रोफाइल चोरों का गिरोह कार से आता है और उनकी कार को चुरा ले जाता है. 49 सेकंड की वीडियो क्लिप में चोरों ने चार पहिया वाहन को धक्का देकर कार चुराते हुए दिखाई दे रहा है. चोर इतने हाईटेक है कि उन्होंने बिना चाबी के ही कार को स्टार्ट कर दिया और उसमें बैठकर वो फरार हो गए. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने 21 बच्चों को छुड़ाया, मजदूरी के लिए ले जा रहे थे

ये भी पढ़ें:दिल्ली में प्रॉपर्टी विवाद में सगे भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details