उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO : मां दुर्गा के 9 अवतारों पर हेमा मालिनी ने दी प्रस्तुति, बृजवासी हो गए निहाल - Hema Malini performed Maa Durga

मथुरा के पांचजन्य थिएटर में कार्यक्रम, माता के 9 स्वरूपों में नजर आईं सांसद, 22 सहयोगियों ने निभाया साथ

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Etv Bharat
मां दुर्गा के अवतारों की हेमा मालिनी ने दी प्रस्तुति (photo credit- Etv Bharat)

मथुरा: अभिनेत्री एवं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा के पांचजन्य थिएटर में अपने 22 सदस्य समूह के साथ मां दुर्गा नृत्य नाटिका की प्रस्तुति दी. मुख्य अतिथि के तौर पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. लगभग 2 घंटे हेमा मालिनी ने अपना डांस परफॉर्मेंस दिया. इसे देखकर लोग मंत्र मुग्ध हो गए. हेमा मालिनी माता के 9 स्वरूपों में प्रस्तुति देती हुई नजर आईं.

मां दुर्गा के नौ अवतारों की हेमा मालिनी ने दी प्रस्तुति (video credit-Etv Bharat)

बता दें कि मथुरा की संसद एवं प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी अक्सर मथुरा में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कराती आई हैं. वह मुंबई से ही अपने सहयोगी कलाकारों को लाकर विभिन्न प्रस्तुतियां दे रहीं थीं. सांसद हेमा मालिनी को बृजवासियों का हमेशा से ही प्यार मिलता आया है. रविवार देर शाम मथुरा के पांचजन्य रंगमंच पर सांसद हेमा मालिनी ने 22 सहयोगियों के साथ मां दुर्गा नृत्य नाटिका का मंचन किया. यह कार्यक्रम लगभग 2 घंटे चला. नवरात्र के पावन अवसर पर माता के विविध रूपों पर हेमा मालिनी की प्रस्तुति देखकर बृजवासी मंत्र मुग्ध हो गए.

इसे भी पढ़े-राम मंदिर परिसर में कृष्ण लीला का मंचन, मणिपुर के कलाकारों ने दी मोहक प्रस्तुति - Ayodhya Ram Temple

ओम बिरला ने कहा, कि मथुरा कृष्ण की धरती है, आध्यत्म की धरती है. हेमा मालिनी ने धर्म और संस्कृति को विश्व पटल पर लाने का काम किया है. इस धरती से आध्यत्म की उर्जा मिलती है. लोगों को जीवन में सत्य के मार्ग पर चलने की उर्जा मिलती है. सांसद हेमा मालिनी ने मां दुर्गा के विभिन्न रूपों पर अद्वितीय प्रस्तुति दी.

यह भी पढ़े-मां कूष्मांडा देवी मंदिर की पिंडी से आज भी रिसता है पानी, जानिए मातारानी की महिमा.... - Shardiya Navratri 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details