छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाद्रपद कृष्ण पक्ष प्रतिपदा को होगी मूसलाधार बारिश, कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी - Heavy rain alert

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 19, 2024, 6:51 PM IST

मौसम विभाग ने एक बार फिर मूसलाधार बारिश का येलो अलर्ट कई जिलों के लिए जारी किया है. रविवार से रायपुर सहित कई जिलों में खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 24 से 48 घंटे के भीतर सरगुजा और बिलासपुर संभाग में जोरदार बारिश होगी.

Heavy rain on Bhadrapada nakshatra
येलो अलर्ट जारी (ETV Bharat)

रायपुर:मौसम विभाग ने आने वाले 24 से 48 घंटों के भीतर भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने भारी बारिश का येलो अलर्ट सरगुजा और बिलासपुर संभाग के लिए जारी किया है. बीजापुर जिले में भी भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग की ओर से दी गई है. रविवार को भी दिनभर बूंदाबांदी होती रही. शाम के वक्त धूप भी निकल आई. धूप निकलते ही एक बार उमस और गर्मी ने लोगों को सताना शुरु कर दिया.

कई जिलों में होगी भारी बारिश, येलो अलर्ट जारी: रक्षाबंधन के त्योहार पर भी भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग की ओर से आठ जिलों के लिए जारी की गई थी. त्योहार के मौसम पर बारिश की चेतावनी से लोग डरे रहे. गनीमत रही कि बारिश नहीं हुई. लोगों ने हल्की बूंदाबांदी के बीच अच्छे त्योहार मनाया. लेकिन एक बार फिर मौसम विभाग की चेतावनी से लोग सहमे हुए हैं. मौसम विभाग ने भारी बारिश के साथ साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई है.

24 घंटे के लिए येलो अलर्ट: मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के जशपुर, सूरजपुर, बलरामपुर, रायगढ़ और बीजापुर जिले के एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है. इसके साथ ही मध्यम से भारी बारिश होने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

48 घंटे के लिए येलो अलर्ट:मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक प्रदेश के जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर और रायगढ़ जिले के एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है. इसके साथ ही मध्यम से भारी बारिश की भी संभावना जताई गई है.

रक्षाबंधन पर होगी मूसलाधार बारिश, छत्तीसगढ़ के 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी - Heavy rain alert on Raksha Bandhan
रक्षाबंधन पर होगी झमाझम बारिश, छत्तीसगढ़ के 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी - Big news for sisters
छत्तीसगढ़ में वरलक्ष्मी व्रत के दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट - HEAVY RAIN ALERT IN CHHATTISGARH

ABOUT THE AUTHOR

...view details