हरियाणा

haryana

HARYANA LIVE: हरियाणा CM का कांग्रेस को खुल्लम-खुल्ला चैलेंज, दम है तो राज्यपाल के सामने विधायकों की परेड करवाए, केजरीवाल पर भी वार - Haryana Breaking News

By ETV Bharat Haryana Team

Published : May 12, 2024, 5:09 PM IST

Updated : May 12, 2024, 7:50 PM IST

Etv Bharat
हरियाणा की बड़ी ख़बरें

18:13 May 12

कांग्रेस को हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी का चैलेंज

कांग्रेस को नायब सिंह सैनी का चैलेंज

करनाल :हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया के बयान पर बोलते हुए कांग्रेस को खुल्लम-खुल्ला चैलेंज देते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस के पास विधायक है तो वे राज्यपाल के सामने परेड करके दिखाए. विश्वास मत हासिल करने की जब बारी आएगी तो हम करके दिखा देंगे. पहले भी विश्वास मत हासिल किया है. आगे भी कर लेंगे. वहीं उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बयान पर कहा कि वे तो जमानत पर बाहए आए हैं. खुद को कट्टर ईमानदार बताने वाला भ्रष्टाचारी निकला और शीशमहल बना डाला. जो कांग्रेस को गाली देता था, आज वो कांग्रेस के साथ खड़ा है.

17:44 May 12

कांग्रेस को जोरदार झटका, 'हाथ' का साथ छोड़कर अपने साथियों संग BJP में शामिल हुए मनमोहन भड़ाना

करनाल :कांग्रेस छोड़कर अपने साथियों के साथ मनमोहन भड़ाना BJP में शामिल हो गए हैं. आपको बता दें कि मनमोहन भड़ाना पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना के बेटे हैं. करनाल के पंच कमल कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पार्टी का पटका पहनाकर मनमोहन भड़ाना को BJP में शामिल करवाया है.

17:40 May 12

जेजेपी विधायक रामकरण काला का बड़ा बयान

जेजेपी विधायक रामकरण काला का बड़ा बयान

चंडीगढ़ :जेजेपी विधायक रामकरण काला का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला हैं . अगर कोई अन्य व्यक्ति जेजेपी का नेता बनना चाहे तो मैं उनके साथ नहीं हूं. मैं दुष्यंत चौटाला के साथ हूं. दरअसल सियासी गलियारों में चर्चा थी कि रामकरण काला ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मुलाकात की थी.

17:35 May 12

दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर बने नाले में पंजाब के युवक की मिली डेड बॉडी

अंबाला : दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर बने नाले में एक बाइक और एक शव मिला है जिसकी पहचान मनोज कुमार निवासी मुबारकपुर पंजाब के रूप में हुई है. वो अंबाला में जागरण में आया हुआ था और वापस लौटते वक्त ये हादसा हो गया. परिजनों कि माने तो मनोज कुमार की मौत के जिम्मेदार नहरी विभाग और NHAI है क्योकि नहरी विभाग का नाला रो पर है और रात में वहां कुछ दिखाई नहीं देता और बताया जा रहा है कि उस जगह पर पहले भी ऐसी दुर्घटनाएं हुई है.

17:18 May 12

सोनीपत के गोहाना आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सोनीपत :देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 मई को सोनीपत के गोहाना पहुंचेंगे और बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. सोनीपत पुलिस कमिश्नर और जिला उपायुक्त समेत तमाम अधिकारियों ने गोहाना में रैली स्थल का जायजा लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडोली के लिए जनता से वोटों की अपील करेंगे.

16:54 May 12

16 मई और 17 मई को हरियाणा में गृह मंत्री अमित शाह भरेंगे हुंकार

पंचकूला : 25 मई को हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होना है. ऐसे में हरियाणा में चुनाव प्रचार चरम पर पहुंचने वाला है. देश के गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा आने वाले हैं. वे 16 मई को गुरुग्राम, 17 मई को करनाल और रोहतक में हुंकार भरेंगे. वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा करनाल के असंध में जनसभा करेंगे, 14 मई को सोनीपत के जुलाना और रोहतक के बहादुरगढ़ में चुनाव प्रचार करेंगे. हरियाणा में आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 3 से 4 जनसभाएं भी हो सकती है. बीजेपी नेता सुभाष बराला ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए आज ये जानकारी दी है.

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, लोकसभा चुनाव से जुड़ी हर ख़बर, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :JJP के बागी विधायकों की मनोहर लाल के साथ सीक्रेट मीटिंग !...खट्टर बोले - अपना गणित सुधारे विपक्ष, सरकार पर नहीं कोई ख़तरा

ये भी पढ़ें :पिछली बार CM से हारे...इस बार फिर नए CM से मुकाबला...त्रिलोचन सिंह ने करनाल से भरा पर्चा

ये भी पढ़ें :"जेल से सिर्फ केजरीवाल बाहर आया है, दिल्ली का CM अभी जेल के अंदर है"

Last Updated : May 12, 2024, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details