हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में पति ने पत्नी को छत से धक्का देकर उतारा मौत के घाट, पुलिस और परिजनों को करता रहा गुमराह

गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू में घर की छत से पत्नी को धक्का देकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

WIFE MURDER IN GURUGRAM
पति ने पत्नी को छत से धक्का मारा (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

गुरुग्राम: घर की छत से धक्का देकर पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पैर फिसलकर गिर जाने के कारण मौत होने की बात कहकर आरोपी मृतका के परिजनों और पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस पूछताछ में उसका झूठ पकड़ा गया.

ये था मामला :दरअसल, बीते 22-23 अक्टूबर की रात को पुलिस चौकी सेक्टर-93 में एक सूचना मिली थी कि छत से गिरने के कारण गीता नामक महिला की मृत्यु हो गई है. सूचना पर पुलिस टीम एसजीटी हॉस्पिटल बुढेड़ा पहुंची और मृतका के शव का निरीक्षण करके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चुरी भिजवाया. मृतका महिला के पिता ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि उसकी बेटी गीता के साथ उसका पति मारपीट करता था.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार : थाना सेक्टर-10A गुरुग्राम की पुलिस टीम के साथ मामले में हत्या करने वाले आरोपी को गढ़ी हरसरू से काबू कर लिया गया. आरोपी की पहचान धर्म सिंह उर्फ धरमु निवासी खेड़ा खेड़ी जिला दौसा (राजस्थान) के रूप में हुई है जो वर्तमान में शिव एंक्लेव गढ़ी हरसरू गुरुग्राम में रह रहा था.

पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा : पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी गढ़ी हरसरू में बाइक रिपेयरिंग का काम करता है. आरोपी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. ऐसे में 22 अक्टूबर को आरोपी एक खंडहरनुमा मकान में नशा कर रहा था, जहां उसकी पत्नी पहुंच गईं और फिर दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करके उसे छत से धक्का दे दिया, जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा के करनाल में ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, बिहार के आरोपी ने की थी महिला की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details