हरियाणा

haryana

Haryana Live: बीजेपी राजनीति में जाति और धर्म का इस्तेमाल करती है- अशोक तंवर, मतदान के पहले राजनीतिक हलचल तेज, इसराना सीट से जेजेपी प्रत्याशी बीजेपी में शामिल - Haryana Live Updates

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Updated : 40 minutes ago

Haryana Assembly Election 2024
Haryana Assembly Election 2024 (Etv Bharat)

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार थम गया है. अब कोई भी राजनीतिक पार्टी या उम्मीदवार रैली और रोड शो का आयोजन नहीं कर सकेंगे. उन्हें घर-घर जाकर वोट मांगने की छूट रहेगी. आज नेता और उम्मीदवार डोर-टू-डोर जाकर चुनावी प्रचार करेंगे. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कल यानी 5 अक्टूबर को मतदान होगा. नतीजे 8 अक्तूबर को घोषित किए जाएंगे.

LIVE FEED

1:20 PM, 4 Oct 2024 (IST)

बीजेपी राजनीति में जाति और धर्म का इस्तेमाल करती है- अशोक तंवर

कांग्रेस में शामिल होने के बाद अशोक तंवर ने आज मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि "पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस ने राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा और ऐसे अन्य कार्यक्रम आयोजित किए. भारत जोड़ो यात्रा ने देश को एक दिशा दी और लोगों में कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास पैदा हुआ. राहुल गांधी एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरे. भाजपा राजनीति में धर्म और जाति का इस्तेमाल करती है."

9:57 AM, 4 Oct 2024 (IST)

जेजेपी प्रत्याशी बीजेपी में शामिल

इसराना सीट से बीजेपी उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार को जेजेपी प्रत्याशी डॉ. सुनील पोढ़िया ने समर्थन का एलान कर दिया है. उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

9:28 AM, 4 Oct 2024 (IST)

आज शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन

आज शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन है. हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा "आज नवरात्रि का दूसरा दिन है. मैं इस अवसर पर प्रदेश और देश के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि लोग स्वस्थ रहें और देश में खूब तरक्की और विकास हो."

9:19 AM, 4 Oct 2024 (IST)

सीएम नायब सैनी ने लिया माता मनसा देवी का आशीर्वाद, तीसरी बार बीजेपी सरकार बनने का किया दावा

पंचकूला: कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी मनसा देवी पहुंचे. माता मनसा देवी मंदिर पहुंचने पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूजा अर्चानी की. इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ मौजूद रही. हरियाणा में मतदान से एक दिन पहले नायब सैनी ने माता रानी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने कहा "मैंने प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए मां मनसा देवी की पूजा की. यह त्योहार हमारी संस्कृति से जुड़ा है, मैं सभी के लिए मंगल कामना करता हूं. मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से निकलें और मतदान करें. आज पूरे प्रदेश में सकारात्मक माहौल है. हमारे कार्यकर्ताओं ने हमारे संकल्प पत्र को लोगों तक पहुंचाने के लिए मजबूती से काम किया है. हमें पूरा विश्वास है कि भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाएगी."

Last Updated : 40 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details

संबंधित ख़बरें