हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में मंत्री बनने से चूके बवानीखेड़ा विधायक का एक्शन, तहसील दफ्तर की जांच, बोले-कोताही नहीं बर्दाश्त

भिवानी के बवानीखेड़ा विधायक कपूर वाल्मीकि एक्शन मोड में है. उन्होंने तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान उन्हें कई अव्यवस्थाएं मिली.

Bawanikheda MLA Kapoor Valmiki
बवानीखेड़ा विधायक कपूर वाल्मीकि (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

भिवानी: जिले के बवानीखेड़ा तहसील कार्यालय में फैली अव्यवस्थाओं की शिकायतों पर आज विधायक कपूर वाल्मीकि ने तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्हें तहसील में कई अनियमितताएं मिली. इस संबंध में उन्होंने नायब तहसीलदार से भी बात की, जिस पर जवाब से संतुष्टि न पाकर उन्होंने अब सीएम से समाधान कराने का आश्वासन दिया है.

बता दें कि बवानीखेड़ा तहसील में तहसीलदार व नायब तहसीलदार के पद होने के बाद भी इन पदों पर नियुक्ति नहीं हुई है. डेपुटेशन के रूप में नायब तहसीलदार को लगाया गया है, जिसके कारण लोगों के काम नहीं हो पा रहे.

तहसील कार्यालय का किया निरीक्षण : विधायक कपूर वाल्मीकि ने कहा कि लोगों का कहना है कि नायब तहसीलदार कभी-कभार आते हैं और उन्हें अपने काम के लिए भटकना पड़ता है. इन्हीं समस्याओं को लेकर उन्होंने तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया. वहां पर सफाई व्यवस्था, शौचालयों में फैली गंदगी, जनरेटर ना चलने से वे दंग रह गए. उन्होंने नायब तहसीलदार को तहसील कार्यालय में बैठने की बात कही.

"20 दिन में हो जाएगा समाधान" : उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री से मिलकर इस विषय पर चर्चा करेंगे. स्थायी तहसीलदार या नायब तहसीलदार की नियुक्ति की सीएम से बात की जाएगी. उन्होंने 20 दिन में तहसील कार्यालय की समस्याओं के समाधान की बात कही है.

बवानीखेड़ा विधायक कपूर वाल्मीकि (Etv Bharat)

"विधायक पद से ही संतुष्ट हूं" : विधायक कपूर वाल्मीकि ने आगे कहा कि जनता के कार्यों को लेकर कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं बढ़ते पर्यावरण प्रदूषण के सवाल पर विधायक कपूर वाल्मीकि ने कहा कि वे कुछ किसानों से मिले हैं और किसानों ने उन्हें आश्वस्त किया है कि किसान किसी भी प्रकार के फसल अवशेष नहीं जलाएंगे. मंत्री पद की दौड़ में कपूर सिंह का नाम होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे विधायक पद में ही संतुष्ट हैं. बवानीखेड़ा की जनता ने जो मुझे आशीर्वाद दिया, उसका आभार व्यक्त करता हूं.

इसे भी पढ़ें :भिवानी के नागरिक अस्पताल में ओपीडी का बदला समय, जानें सुबह से शाम कितने बजे तक मिलेगी सुविधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details