हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सुशील गुप्ता का बीजेपी पर जुबानी हमला, बोले- 'भ्रष्टाचारी-जातिवादी सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता, AAP अपने दम पर बनाएगी सरकार' - Sushil Gupta on Haryana BJP

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने भी अपने दम पर हरियाणा में सरकार बनाने का बड़ा दावा किया है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी के राज में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी चरम पर है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 23, 2024, 1:20 PM IST

Updated : Aug 23, 2024, 5:17 PM IST

Haryana Assembly Elections
Haryana Assembly Elections 2024 (Etv Bharat)

आप का बीजेपी पर वार (Etv Bharat)

भिवानी:हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने भी अपने दम पर हरियाणा में सरकार बनाने का बड़ा दावा किया है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी के राज में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी चरम पर है. सुशील गुप्ता ने कहा कि मोदी ने डर के मारे केजरीवाल को जेल में डाला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जेजेपी से हरियाणा की जनता नफरत करती है, वे जेजेपी से गठबंधन नहीं करेंगे.

AAP ने सरकार बनाने का किया दावा: हरियाणा में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव है और 4 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. ऐसे में आम आदमी पार्टी मैदान में कूद चुकी है. आप के सीनियर नेता संदीप पाठक, सुशील गुप्ता, व ढांडा की तिगड़ी हर जिले में जाकर कार्यकर्ताओं से रायशुमारी में जुटे हैं. ऐसे में भिवानी पहुंचे सुशील गुप्ता ने खुद के दम पर सरकार बनाने का दावा किया है और मोदी सरकार तथा हरियाणा सरकार पर जुबानी हमला किया है.

बीजेपी पर बरसे सुशील गुप्ता: सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी व जातिवादी सरकार ने स्कूलों व अस्पतालों का बेड़ा गरक कर दिया है. प्रदेश के 16 जिलों में सरकार के संरक्षण में नशे का अवैध कारोबार हो रहा है. रोज फायरिंग हो रही है, फिरौती मांगी जा रही है. हत्याएं हो रही है. सरकार ने किसानों के हित, महिला सुरक्षा की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया. हरियाणा के खिलाड़ियों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है.

'AAP उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द होगी जारी': आप नेता ने कहा कि अगस्त महीने के आखिरी में उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी. केजरीवाल के जेल में होने पर गुप्ता ने कहा कि मोदी केजरीवाल व उसके कामों से डरते हैं. तभी उनको जेल में डाला है. हरियाणा बीजेपी की घोषणाओं पर गुप्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी ने कोई काम नहीं किया. इसलिए मनोहर लाल को सीएम पद से हटाया गया. अब नया सीएम घोषणा मंत्री बन गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि जेजेपी हरियाणा में जनाधार खो चुकी है. लोग जेजेपी से नफरत करते हैं. जेजेपी से न कोई बात हुई और न ही बात करने का इरादा है. उन्होंने कहा मौजूदा सरकार को प्रदेश सत्ता से बाहर करने के लिए आम आदमी पार्टी काफी है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में जेजेपी और AAP के गठबंधन की चर्चा, जानें दुष्यंत चौटाला और आम आदमी पार्टी का क्या है स्टैंड - JJP AAP alliance in Haryana

ये भी पढ़ें:करनाल छोड़कर लाडवा से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं हरियाणा CM, जानिए आखिर क्या है वजह ? - Haryana CM Election from Ladwa

Last Updated : Aug 23, 2024, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details