उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

केदारनाथ उपचुनाव में बीजेपी के कॉन्फिडेंस पर हरीश रावत का तंज, बोले- दंडित होंगे सीएम धामी, जानें क्यों?

केदारनाथ उपचुनाव में हरीश रावत ने कांग्रेस की जीत का किया दावा, बीजेपी की उम्मीदों पर कसा तंज.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

kedarnath
केदारनाथ उपचुनाव पर हरीश रावत का बयान. (ETV Bharat)

देहरादून:हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ता उत्तराखंड में भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बीजेपी को उम्मीद है कि हरियाणा जैसे ही प्रदर्शन उनकी पार्टी आगामी केदारनाथ उपचुनाव और निकाय चुनाव में करेंगी. केदारनाथ उपचुनाव को लेकर बीजेपी की इस उम्मीद पर सूबे के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने तंज कसा है.

हरियाणा चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद बीजेपी काफी कॉन्फ़िडेंट नजर आ रही है. बीजेपी का कॉन्फिडेंस लेवल काफी हाई हो गया है, लेकिन बीजेपी के इस कॉन्फिडेंस लेवल पर हरीश रावत ने जबरदस्त प्रहार किया है. हरीश रावत का कहना है कि बीजेपी को भले ही हरियाणा चुनाव में बड़ी जीत मिली हो, लेकिन केदारनाथ उपचुनाव में ऐसा नहीं होने वाला है.

केदारनाथ उपचुनाव में बीजेपी के कॉन्फिडेंस पर हरीश रावत का तंज (ETV Bharat)

केदारनाथ में टूटेगा बीजेपी के सपना:हरीश रावत का कहना है कि केदारनाथ उपचुनाव में बीजेपी जीत का जो सपना देख रही है, वो कभी पूरा नहीं होने वाला है. क्योंकि केदारनाथ की जनता बीजेपी सरकार के दर्दों को कभी नहीं भूल पाएगी. बीजेपी सरकार ने पहले तो केदारनाथ धाम के नाम पर दिल्ली में मंदिर बनाकर बाबा केदार की अवेहलना की. इसके अलावा चारधाम यात्रा को मिस मैनेज कर लोगों की आजीविका को भी इस सरकार ने प्रभावित किया है.

सीएम धामी दंडित होंगे:हरीश रावत ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने इन कामों के लिए दंडित होगे और श्री केदारनाथ में जनता कांग्रेस के जीत दिलाएगी. वहीं, बीजेपी के नेताओं ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव परिणामों के बाद दावा किया था कि जहां-जहां भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रचार किया, वहां पर बीजेपी के प्रत्याशियों की जीत हुई है. इस पर भी हरीश रावत ने टिप्पणी की.

हरीश रावत ने कहा कि इस तरह के आंकड़े तो उनके पास नहीं है, लेकिन क्या बीजेपी नेताओं ये कहना चाहते है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह के अलावा किसी और नेताओं में काम नहीं किया. या फिर बीजेपी के दूसरे नेताओं का असर खत्म हो गया है. बीजेपी को ये स्पष्ट करना चाहिए.

दरअसल, बीजेपी संगठन के बड़े नेता विनय रोहिला ने कल आठ अक्कूबर को कहा था कि मुख्यमंत्री धामी ने हरियाणा में 38 जनसभाएं की, जिसमें से ज्यादातर जगहों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा था कि हरियाणा चुनाव के असर केदारनाथ उपचुनाव में भी दिखेगा और यहां भी बीजेपी अपनी जीत दर्ज कराएगी.

पढ़ें--

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details