मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जेल में पुलिस की पिटाई! कैदी ने डिप्टी जेलर और जेल प्रहरी पर किया हमला - Prisoner attacked deputy jailor

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 12, 2024, 10:44 AM IST

हरदा जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, वो भी इतने बुलंद कि बेखौफ होकर जेल के अंदर पुलिस पर ही हमला कर दिया. जेल में बंद एक कैदी ने डिप्टी जेलर और गार्ड पर हमला किया है. हमले में डिप्टी जेलर को मामूली चोटें आई है. उन्होंने कोतवाली थाने मे इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

Hard jail deputy jailor attacked
कैदी ने डिप्टी जेलर और जेल प्रहरी पर किया हमला (ETV BHARAT)

हरदा. हरदा जिला जेल के डिप्टी जेलर योगेश शर्मा को सूचना मिली थी कि जेल में आपत्तिजनक सामान पहुंचाया जा रहा. जिस पर वह जेल प्रहरी के साथ जेल की बैरकों की तलाशी लेने पहुंचे. इस दौरान बैरक नंबर-1 के कैदी ने तलाशी का विरोध कर दिया. जब डिप्टी जेलर और जेल प्रहरी ने तलाशी के लिए सख्ती दिखाई तो कैदी ने दोनों पर हमला कर दिया.

कैदी ने डिप्टी जेलर और जेल प्रहरी पर किया हमला (ETV BHARAT)

प्रहरी की वर्दी फटी, डिप्टी जेलर को चोट आई

जेलर ने बताया कि कैदी ने बेहद आक्रामकता दिखाते हुए दोनों पर हमला कर दिया. इस दौरानझूमाझटकी में जेल प्रहरी की वर्दी फट गई और डिप्टी जेलर के हाथ में चोटें आई है. इस पूरे मामले की शिकायत डिप्टी जेलर ने सिटी कोतवाली में की है. कोतवाली पुलिस ने बंदी पर्व पिता उदय नागवंशी के खिलाफ धारा 296, 121(1), 132, 351 (2) के तहत मामला दर्ज किया है. माना जा रहा है कि बंदी के इस कृत्य की वजह से अब उसके पूर्व में चल रहे मामले में और सख्त कार्रवाई हो सकती है.

कैदी के पास से मिला अवैध सामान (ETV BHARAT)

Read more -

हरदा में बड़े हादसे को न्यौता दे रहा बस स्टेंड, कभी भी ले सकता है यात्रियों की जान

बैरक की तलाशी में मिली ये चीजें

कैदी द्वारा हमला करने के बाद उसे पकड़कर बैरक की तलाशी की तलाशी ली गई, जिसमें 3 मोबाइल, चार्जर, बीड़ी का बंडल, ब्लेड और लोहे की धारदार पट्टी बरामद की गई है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में बंदी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details