मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में बीजेपी 29-0 से दर्ज करेगी जीत, भाजपा ने दो चरणों में अच्छा प्रदर्शन किया है, वीडी शर्मा का बड़ा दावा - VD Sharma claims bjp victory

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 6, 2024, 9:29 AM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में भाजपा लोकसभा की 29 में से 29 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि दो चरणों में हुए चुनाव में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है. अगर वोटिंग प्रतिशत कम रहा है तो उसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है.

VD Sharma claims bjp victory
वीडी शर्मा ने किया भाजपा की जीत का दावा (Etv Bharat)

ग्वालियर (पीटीआई)। मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई को होगी. मध्य प्रदेश भाजपा प्रमुख वीडी शर्मा ने रविवार को दावा किया है कि ''उनकी पार्टी ने पहले दो चरणों में अच्छा प्रदर्शन किया है और राज्य की सभी 29 सीटें जीतने की ओर अग्रसर है. 2019 के आम चुनावों में, पार्टी ने एमपी में 28 सीटें जीती थीं, जिसमें छिंदवाड़ा कांग्रेस के नकुल नाथ के खाते में गया था. हमें पहले दो चरणों में अच्छी संख्या में वोट मिले हैं. हम 13 मई को समाप्त होने वाले एमपी में सभी चार चरणों में आगे रहेंगे और छिंदवाड़ा सहित सभी 29 सीटें जीतेंगे.''

2 चरणों में कम मतदान के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

शर्मा ने पहले दो चरणों में एमपी में कम मतदान के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं और उनके मतदाताओं को जिम्मेदार ठहराया. कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके मतदाता यह सोचकर मतदान केंद्रों पर नहीं पहुंचे कि वोट डालने का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा भारी जीत दर्ज करेगी. तीसरे और चौथे चरण के चुनाव 7 मई और 13 मई को होंगे. उन्होंने कहा कि हम उन सभी 17 सीटों पर जीत हासिल करेंगे, जहां इन दो चरणों में मतदान होगा.

Also Read
कैलाश विजयवर्गीय का तंज, बोले- कमलनाथ अकेले आते तो ठीक, BJP कोई डस्टबिन नहीं - Vijayvargiya Says BJP Not Dustbin

मुरैना में सैकड़ों कांग्रेसी बीजेपी में शामिल, तोमर बोले ये चुनाव धर्म और अधर्म के बीच - Congress Leaders Joined BJP

वीडी के तीर: "कांग्रेस में अब नहीं बची है क्षमता, हालत है बद से बदतर" - Vd Sharma Attack Congress In Morena

3 करोड़ गरीब लोगों को घर देंगे

वीडी शर्मा ने कहा कि ''2024 के आम चुनाव देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं.'' खजुराहो लोकसभा सीट से दूसरे कार्यकाल के लिए चुनाव लड़ रहे शर्मा ने कहा कि ''PM मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देश के विकास और गरीबों के लिए उल्लेखनीय काम किया है.'' भाजपा के चुनावी घोषणापत्र के अनुसार, अगर पार्टी सत्ता में लौटती है तो 3 करोड़ गरीब लोगों को घर उपलब्ध कराए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details