राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खाते में 1.5 करोड़ के अवैध लेनदेन, गुजरात पुलिस ने कांग्रेस नेता को किया गिरफ्तार - Congress leader arrested in Bundi

Police arrested Congress leader, गुजरात की मेहसाणा साइबर थाना पुलिस ने बूंदी से कांग्रेस नेता मनीष मेवाड़ा को गिरफ्तार किया है. कांग्रेस नेता पर 1.54 करोड़ के अवैध लेनदेन का आरोप है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 4, 2024, 10:28 PM IST

गुजरात पुलिस ने कांग्रेस नेता को किया गिरफ्तार
गुजरात पुलिस ने कांग्रेस नेता को किया गिरफ्तार (ETV Bharat File Photo)

बूंदी.जिले में खाते से 1.54 करोड़ के अवैध लेनदेन के मामले में गुजरात की मेहसाणा साइबर थाना पुलिस ने बूंदी से कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को लेकर मेहसाणा के लिए रवाना हो गई है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जाएगी. अचानक गुजरात पुलिस की ओर से कांग्रेस नेता को गिरफ्तार करने से शहर में खलबली मच गई. बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता कोतवाली थाने में पहुंच गए.

कोतवाली थाने के एएसआई राम सिंह ने बताया कि गुजरात की मेहसाणा साइबर थाना पुलिस 1.54 करोड़ के अवैध लेनदेन के दर्ज मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने बूंदी पहुंची थी. इस पर शहर के मधुबन कॉलोनी से कांग्रेस नेता मनीष मेवाड़ा को डिटेन कर कोतवाली लाई और पूछताछ शुरू की. उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता के खाते में एक करोड़ 54 लाख रुपए का अवैध ट्रांजैक्शन हुआ था, जिसका मामला गुजरात के मेहसाणा साइबर थाने में दर्ज था. पूछताछ के बाद गुजरात पुलिस कांग्रेस नेता मनीष मेवाड़ा को लेकर मेहसाणा के लिए रवाना हो गई.

इसे भी पढ़ें :साइबर अपराध : ठगों ने 3 साल में राजस्थान में ठग लिए 1 अरब 65 करोड़ रुपये, जानिए कितनों को वापस मिले पैसे

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ने अपना खाता किसी व्यक्ति को दे रखा था, जिसने उनके खाते में अवैध लेनदेन किया है. इसके लिए उसे डेढ़ लाख रुपए दिए गए थे. मामले में देवपुरा के एक रेस्टोरेंट मालिक का भाई भी शामिल बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details