राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: गैंगस्टर विक्रम लादेन की कड़ी सुरक्षा में पेशी, इस मामले में कोर्ट ने किया बरी

पुलिस पर फायरिंग के मामले में गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया.

गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन की पेशी
गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन की पेशी (ETV Bharat behror)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

बहरोड़ :अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश क्रम संख्या 1 कोर्ट में बुधवार दोपहर गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन को कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया. इस दौरान कोर्ट में चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे. लादेन के वकील वेद प्रकाश गुर्जर ने बताया कि 2016 में बहरोड पुलिस के द्वारा विक्रम लादेन पर पुलिस पर फायरिंग करने का मामला दर्ज किया गया था.

इस मामले में बुधवार को कोर्ट में आरोपी लादेन को पेश किया गया. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए विक्रम लादेन को बरी कर दिया है. इसके बाद कोर्ट से लादेन को वापस जयपुर जेल भेज दिया गया. बता दें कि बहरोड के जैनपुरबास के रहने वाले बदमाश जसराम गुर्जर की हत्या के बाद जसाराम गैंग व लादेन गैंग एक दूसरे के खून की प्यासी हो गई थी.

इसे भी पढ़ें-बड़ी कार्रवाई : गैंगस्टर विक्रम लादेन का खास साथी गिरफ्तार, 5 साल से था फरार - Behror Police Action

जसराम गैंग के द्वारा जसराम की हत्या का बदला लेने के लिए विक्रम लादेन पर बहरोड अस्पताल में फायरिंग की गई थी, जिसमें लादेन बाल-बाल बच गया था. इस दौरान अस्पताल में इलाज कराने आई दो बुजुर्ग महिलाओं के पैर में गोली लगी थी. बहरोड क्षेत्र में बदमाश गैंगों के द्वारा अवैध वसूली को लेकर अपना वर्चस्व कायम करने के लिए फायरिंग, मारपीट, लूट की घटनाओं को अंजाम देकर क्षेत्र में दहशत फैलाई गई थी.

मुखबिर से सूचना के बाद पुलिस को लादेन को पकड़ने उसके गांव गई थी. लादेन अपने घर की छत पर सो रहा है. लादेन पर आरोप था कि पुलिस की दबिश के दौरान लादेन ने बचाव करते हुए छत से कूद गया और पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था. इसके बाद बहरोड़ पुलिस के द्वारा विक्रम लादेन पर पुलिस पर फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details