उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में गैंगरेप पीड़िता ने थाने के सामने खाया जहर, आरोपियों पर कार्रवाई न होने से थी नाराज - Bareilly Gangrape Victim

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 29, 2024, 10:06 AM IST

बरेली में एक महिला ने थाने के सामने जहर खा लिया. इससे हड़कंप मच गया. आननफानन पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस उसके साथ हुए गैंगरेप (Gang rape in Bareilly) का केस दर्ज करने के बजाय उसके पति को ही हिरासत में लिया था.

म

बरेली : बरेली के नवाबगंज में गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने और पति को थाने में बैठाए जाने से नाराज होकर थाने के सामने जहरीला पदार्थ खा लिया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने आननफान महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. वहां महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है. घटना के बाद पुलिस ने आननफानन तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला 8 महीने पहले भी उन्हीं आरोपियों के खिलाफ अन्य मुकदमा दर्ज कराया था.

बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली महिला ने गांव के दो व्यक्तियों सहित तीन लोगों के खिलाफ घर में घुस कर तमंचे के बल पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही है. महिला का आरोप है कि रात में गांव के ही दो दबंग सहित एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. जब वह गुरुवार को अपने पति के साथ नवाबगंज थाने पहुंची तो पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई के बजाय उसके पति को ही थाने में बैठा लिया. आरोप है कि महिला के द्वारा बार-बार पुलिस से गुहार लगाने के बाद जब आरोपी पर कार्रवाई नहीं हुई और पति को नहीं छोड़ा गया तो परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.


नवाबगंज के क्षेत्राधिकार हर्ष मोदी ने बताया कि महिला ने लगभग आठ महीने पहले गांव के रहने वाले इन्हीं लोगों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें फाइनल रिपोर्ट लग गई थी. मामला जमीन विवाद का था और आज फिर महिला ने उन्हीं लोगों के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल महिला की हालत ठीक है.

यह भी पढ़ें : गैंगरेप पीड़िता के साथ दारोगा ने की अश्लील हरकत, मामले को दबाने के लिए एनकाउंटर की धमकी का भी आरोप

यह भी पढ़ें : Gangrape In Bareilly : शादी का झांसा देकर मुस्लिम युवक ने युवती से किया गैंगरेप, धर्म परिवर्तन का भी आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details