बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत.. दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर लौट रहे थे सभी

नालंदा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां मेला घूमकर घर लौटने के दौरान 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 13, 2024, 8:42 AM IST

Updated : Oct 13, 2024, 9:00 AM IST

Road Accident In Nalanda
नालंदा में सड़क हादसा (ETV Bharat)

नालंदा:बिहार केनालंदा में सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेर कर दिया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर चार दोस्त मेला देखने गए थे. लौटने के दौरान सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई. घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के बिहटा सरमेरा एसएच 78 पर बढ़िया गांव के पास की है.

हादसे में 4 की मौत, दो गंभीर:मृतकों की पहचान गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के धर्मुचक गांव निवासी जागेश्वर केवट के 22 वर्षीय पुत्र बोस कुमार, नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र मोहद्दीपुर नगर निवासी संजय केवट के 24 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, शेखपुरा जिले के कमिश्नरी बाजार के रहने वाले राज कुमार पासवान के 35 वर्षीय पुत्र शशिरंजन कुमार और शेखपुरा जिले के ही पुलपर बाजार निवासी दिलीप कुमार के 23 वर्षीय पुत्र राजन कुमार के रूप में हुई है. इस हादसे में दोनों घायल सूरज कुमार और राजहंस कुमार सरमेरा के महद्दीपुर के रहने वाले हैं.

कैसे हुआ एक्सीडेंट?:घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि बाइक से सभी युवक सरमेरा दुर्गा पूजा का मेला देखने गए थे. मेला घूमने के बाद सभी अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी बढ़िया गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही दो बाइक पर सवार 6 लोगों की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए.

"बाइक से सभी युवक सरमेरा दुर्गा पूजा का मेला देखने गए थे. मेला घूमने के बाद सभी अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी बढ़िया गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गई. चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं."-मृतक के परिजन

क्या बोले थानेदार?: वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सरमेरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सक ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

"दो बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं. दोनों घायलों को पटना रेफर किया गया है. सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है."-मनोज कुमार, एएसआई, सरमेरा थाना, नालंदा

ये भी पढ़ें:नालंदा से पटना जा रही बस पलटी, कई लोग घायल - ACCIDENT IN NALANDA

Last Updated : Oct 13, 2024, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details