राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ में वन विभाग के कार्मिकों के साथ दो महिला सहित 30 से 40 लोगों ने की मारपीट, कपड़े फाड़े

मनोहरथाना कस्बे में दो महिला सहित 40 लोगों ने वन कर्मियों से मारपीट कर दी. आरोप है कि आरोपियों ने कपड़े भी फाड़ दिए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Forest workers beaten up
वनकर्मियों के साथ मारपीट (ETV Bharat Jhalawar)

झालावाड़:जिले के मनोहरथाना कस्बे में स्थित कोलू खेड़ी मालियान नर्सरी में राजकार्य कर रहे वन विभाग के कर्मचारियों से दो महिला सहित 40 अन्य लोगों ने मारपीट कर डाली. आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने वन विभाग में मौजूद कार्मिकों के कपड़े तक फाड़ दिए. कार्यालय में रखे दस्तावेजों को भी अपना निशाना बनाया.

महिलाओं ने की वनकर्मियों की पिटाई (ETV Bharat Jhalawar)

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मय जाप्ते पहुंची, जिसे देख वहां मौजूद बदमाश भाग खड़े हुए. इधर थाना प्रभारी नंद किशोर ने बताया कि वन विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट हुई है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा दो नामजद समेत 40-50 अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई है. इस पूरे मामले को लेकर फिलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है.

पढ़ें:मरीज के ​परिजन ने स्त्री रोग विशेषज्ञ से की मारपीट, अस्पताल से हुआ फरार - Assault With Doctor in Dholpur

रेंज में टॉयलेट को लेकर हुई बहस: मनोहरथाना क्षेत्र के सह वनपाल ओम प्रकाश ने बताया कि दारवाट गांव का एक बच्चा रेंज के अंदर टॉयलेट कर रहा था. जिसको लेकर नाकेदार ने उसे टोका. बाद में बच्चे व नाकेदार के बीच तीखी बहस हुई. इसी बीच आवेश में आकर नाकेदार ने बच्चे की पिटाई कर दी. इसके बाद बच्चा वहां से चला गया. सह वनपाल ने बताया कि बच्चे की पिटाई से नाराज 2 महिलाएं और 40 से 50 लोग आज नर्सरी पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. वहीं मौके पर कार्यालय में काम कर रहे दो वनरक्षक विनीत, सुनील सहित ओम प्रकाश से भी मारपीट कर की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details