राजस्थान

rajasthan

पूर्व सरपंच पर फायरिंग मामला : आकोशित लोगों ने रामगढ़ थाने का किया घेराव, दी ये चेतावनी - firing case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 19, 2024, 9:42 PM IST

अलवर में पूर्व सरपंच कृष्ण यादव पर हमले के विरोध में लोगों ने थाने का घेराव किया. समाज के लोगों का कहना है यदि 24 घंटे में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, तो रामगढ़ बाजार को बंद करवाकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

पूर्व सरपंच पर फायरिंग मामला
पूर्व सरपंच पर फायरिंग मामला (ETV Bharat Alwar)

पूर्व सरपंच पर फायरिंग मामला (ETV Bharat Alwar)

अलवर. जिले के रामगढ़ कस्बे के पुठी रोड पर खिलौरा के पूर्व सरपंच कृष्ण यादव की गाड़ी को बदमाशों ने रुकवा कर ताबडतोड़ हमला कर दिया था. हथियारों से फायरिंग करते हुए पूर्व सरपंच के पैर में गोली मार दी और सरियों से उनके हाथ को तोड़कर मौके से फरार हो गए. इस घटना में पूर्व सरपंच को अलवर रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

इसी मामले को लेकर रविवार को सर्व समाज के लोगों की यादव समाज मंदिर रामगढ़ पर मीटिंग हुई, जिसमें कांग्रेस पीसीसी सदस्य बलराम यादव, भाजपा के नेता जय आहूजा और भाजपा के जिला लेवल के पदाधिकारी मौजूद रहे. इसके बाद भारी संख्या में लोग इकट्ठा होकर थाने का घेराव करने के लिए पहुंचे, जहां थानाधिकारी सवाई सिंह के साथ समाज के लोगों की जमकर बहश हुई. पुलिस ने 24 घंटे का समय मांगा है और आरोपियों को जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. इसके बाद मामला शांत हुआ.

इसे भी पढ़ें-घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों ने हत्या की आशंका के चलते शव थाने के सामने रख किया प्रदर्शन - Youth Died During Treatment

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग : वहीं, यादव समाज के लोगों का कहना है यदि 24 घंटे में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, तो मजबूरन रामगढ़ बाजार को बंद करवाकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा. वहीं, यादव समाज द्वारा धरना प्रदर्शन के मामले को लेकर एडिशनल एसपी तेज सिंह, डीएसपी ओम प्रकाश बिश्नोई रामगढ़ थाने पहुंचे. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई. थानाधिकारी सवाई सिंह का कहना है कि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है यादव समाज के लोगों को निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details