बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अनुपमा यादव को गोली मारने की धमकी के बाद अब वर्षा तिवारी के घर पर फायरिंग, भोजपुरी गायिकाओं पर बढ़ रहा खतरा!

भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ मारपीट का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि रोहतास में वर्षा तिवारी के घर पर फायरिंग की गयी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Varsha Tiwari
भोजपुरी गायिका वर्षा तिवारी. (फाइल फोटो) (ETV Bharat)

रोहतासः बिहार के नवादा में भोजपुरी की चर्चित गायिका अनुपमा यादव के साथ एक कार्यक्रम के दौरान धमकी और बदसलूकी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि रोहतास में चर्चित भोजपुरी की गायिका वर्षा तिवारी के घर पर आसामाजिक तत्वों ने कथित रूप से फायरिंग की है. मामले को लेकर वर्षा तिवारी की मां ने डालमियानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस घटना ने बिहार में भोजपुरी गायिकाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

पुलिस कर रही जांच: पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक डालमियानगर थाना क्षेत्र के एकता चौक के समीप की घटना है. वर्षा तिवारी के घर पर हुई फायरिंग की घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना की सूचना के बाद डालमियानगर थाना की पुलिस ने मौके से पिस्टल का दो खोखा बरामद किया है. घटना के बाद भोजपुरी गायिका के परिजन दहशत में हैं.

जांच करती पुलिस. (ETV Bharat)

घटना का कारणःघटना के बारे में बताया जाता है कि भोजपुरी गायिका वर्षा तिवारी के परिजनों के साथ पांच दिन पूर्व मारपीट की घटना घटी थी. जिसमें गायिका के भाई चंदन तिवारी को काफी चोट आयी थी. फिलहाल बनारस में इलाजरत है. इस मामले में चंदन तिवारी द्वारा हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. तब से परिजनों को धमकी मिल रही थी. इसी मामले को लेकर शाम में कुछ बदमाशों ने भोजपुरी गायिका के दरवाजे पर पहुंच कर केस उठाने के लिए धमकी देते हुए पिस्टल से फायरिंग की.

"गायिका की मां ने अज्ञात हमलावरों द्वारा पिस्टल से गोली चलाये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है. फिलहाल, पुलिस घटना की सत्यता की जांच कर रही है. जांच के उपरांत पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी."- खुशी राज, थानाध्यक्ष, डालमियानगर

जांच करती पुलिस. (ETV Bharat)

इसे भी पढ़ेंःपति को पसंद नहीं था पत्नी का आर्केस्ट्रा में डांस करना, रच डाली हत्या की खौफनाक साजिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details