बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 23, 2024, 3:38 PM IST

ETV Bharat / state

Watch Video: कटिहार ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर में लगी आग, धूं-धूंकर जले पार्ट्स

Fire In Katihar: बिहार के कटिहार में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर में आग लग गई. इस घटना में कई सारे पार्ट्स जलकर राख हो गए. सूचना मिलने के बाद पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सकी. पढ़ें पूरी खबर.

कटिहार में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर में आग
कटिहार में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर में आग

कटिहार में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर में आग

कटिहारः बिहार के कटिहार में अगलगी की घटना सामने आयी है. ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर में आग लग गई. इस घटना में लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गए. हालांकि क्षति का आकलन किया जा रहा है. इस घटना में किसी भी जानमाल को नुकसान नहीं हुआ है.

आग लगते ही मची अफरा-तफरीः घटना नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज रोड ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग सेंटर की है. अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. आग कैसे लगी इसके बारे में स्पष्ट कारण पता नहीं चला है. हालांकि प्रथम दृष्टया आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग लगने से जो ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग के लिए आए थे सभी धूं धूंकर जल उठे. ट्रांसफार्मर के अंदर जो तेल था उसमें भी देखते ही देखते आग लग गई.

घटनास्थल पर जुटी भीड़:घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना अग्निशामक दल और स्थानीय प्रशासन को दी. इस हादसे में किसी जानमाल को नुकसान होने की खबर नहीं हैं. मौके पर पहुंचे अग्निशमन दल और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. मौके पर एसडीएम आलोक कुमार चौधरी ने घटनास्थल का जायजा लिया. क्षति का आकलन करने की बात कही.

"घटना की जानकारी मिली है. सूचना पर पहुंचे तब तक आग पर काबू पाया जा रहा था. आग लगने का स्पष्ट कारण के बारे में पता नहीं चला है. क्षति का आकलन किया जा रहा है. अभी तक पता नहीं चला कि कितने का नुकसान हुआ है. इसकी जानकारी ली जा रही है. किसी भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है."-आलोक कुमार चौधरी, एसडीएम

यह भी पढ़ेंःKatihar News: आग लगने से 100 घर जलकर राख, गैस पर खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details