राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चाय बनाते समय लगी आग, होटल का भवन जला, तीन बाइक भी जलकर हुई राख - Fire broke out in bhilwara

भीलवाड़ा जिले में मंगलवार को एक होटल में आग लग गई. हादसा आसींद राजसमंद राजमार्ग पर हुआ. आग से होटल का भवन पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि बाहर खड़ी तीन बाइक भी जल गई. पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 2, 2024, 3:34 PM IST

FIRE BROKE OUT IN BHILWARA
होटल का भवन जला (photo etv bharat bhilwara)

भीलवाड़ा.जिले के करेड़ा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले आसींद राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कीडीमाल गांव के निकट एक होटल में चाय बनाते समय सिलेंडर में गैस रिसाव से आग लग गई. आग से होटल की बिल्डिंग पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गई.साथ ही बाहर खड़ी तीन बाइक भी जलकर राख हो गई. करेड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दमकल की सहायता से आग बुझाई.

करेड़ा थाना प्रभारी अर्जुन लाल गुर्जर ने बताया कि यह हादसा करेड़ा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले आसींद-राजसमंद राजमार्ग पर कीडीमाल गांव के निकट एक होटल में हुआ. यहां चाय बनाते समय अचानक गैस रिसाव हो गया और उसने आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और होटल पूरी तरह जल गई. होटल पर खड़ी तीन मोटरसाइकिल भी जलकर राख हो गई. आग तेज होने के कारण पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात को बंद कर दिया. वहीं, आसींद नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

पढ़ें:राजसमंद में बीच बाजार में दुकान में लगी आग, 21 लाख के मोबाइल व एसेसरीज राख

करेड़ा थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि क्षेत्रवासियों का मानना है कि होटल संचालक अवैध रूप से बायोडीजल का कारोबार करता है. ऐसे में बायोडीजल या गैस की टंकी मे लीकेज से आग लगी है. इसकी जांच के लिए भीलवाड़ा से एफएसएल की टीम बुलाई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर आग किन कारणों से लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details