बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दो कट्ठा जमीन के लिए रणक्षेत्र बना बांका का ये गांव, पुलिस की हिदायत के बावजूद आपस में भिड़े दोनों पक्ष

बांका में सुरिहारी गांव उस वक्त रणक्षेत्र बन गया जब दो पक्ष लाठी डंडे के साथ भिड़ गए. दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बांका में दो पक्षों में मारपीट
बांका में दो पक्षों में मारपीट (ETV Bharat)

बांकाःबिहार केबांका में जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. घटना अमरपुर थाना अंतर्गत सुरिहारी गांव की है. मारपीट के दौरान दो पक्षों से सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल अमरपुर में किया गया. इसके बाद भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया. वहीं इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस छानबीन कर रही है.

रात 9 बजे दोनों पक्ष भिड़ गएः घटना के बारे में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की रात 9 बजे यह घटना घटी. भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष में मारपीट. एक पक्ष से जयप्रकाश पासवान, पत्नी रेणु देवी पुत्री, डोली कुमारी, तथा दूसरे पक्ष से निशु देवी, आरती देवी, शिवानी कुमारी, कविता देवी घायल है. दोनों पक्ष की ओर से मारपीट का आरोप लगाया गया है.

दो कट्ठा भूमि को लेकर मारपीटः मालूम को की दोनों पक्षों में दो कट्ठा भूमि विवाद को लेकर पूर्व में भी मारपीट की घटना घटित हुई. दोनों पक्षों द्वारा अमरपुर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी. इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में रविवार को भी मारपीट हो गयी. मौके पर दारोगा संतोष कुमार के द्वारा सभी जख़्मी को उपचार हेतु रेफरल अस्पताल लाया गया. मामले को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है.

"पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. दो दिन पहले महिला थाने पर आई थी. गाली गलौज की शिकायत की थी. जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही थी. दोनों पक्षों को शांति बनाए रखने की हिदायत दी गयी थी इसके बावजूद मारपीट हुई. इस मामले में दोनों पक्ष पर कार्रवाई की जाएगी." -विक्की कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष, अमरपुर

यह भी पढ़ेंःवो कहती रही 'बेटा मेरे पास पैसे नहीं है'.. लेकिन उसने एक नहीं सुनी, युवक ने मां को मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details