दिल्ली

delhi

दिल्ली मेयर की बैठक में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के निगम पार्षदों के बीच जमकर हुई बहस, बैठक स्थगित - meeting of councilors in delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 10, 2024, 3:58 PM IST

Updated : Jul 10, 2024, 5:27 PM IST

Meeting of councilors in Delhi: राजधानी में बुधवार को मेयर शैली ओबेरॉय ने पार्षदों की बैठक बुलाई. इस दौरान आम आदमी पार्टी और बीजेपी पार्षदों के बीच जमकर बहस हुई, जिसके बाद पार्षदों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर आरोप लगाए.

मेयर की बैठक में पार्षदों के बीच हुई बहस
मेयर की बैठक में पार्षदों के बीच हुई बहस (ETV Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी में मानसून ने दस्तक दे दी है और बीते दिनों हुई बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति सामने आई थी. इसी को देखते को हुए मेयर शैली ओबेरॉय ने बुधवार को लाजपत नगर स्थित एमसीडी ऑफिस में जोन के तमाम निगम पार्षदों के साथ बैठक की. इस दौरान बैठक में पार्षदों के अलावा जोन के डीसी एंजेल भाटी चौहान एवं एमसीडी के कर्मचारी उपस्थित रहे.

इस दौरान बैठक शुरू होने से पहले ही हंगामा शुरू हो गया. दरअसल, भाजपा निगम पार्षदों ने स्टैंडिंग कमेटी के गठन के लिए नारेबाजी की, जिसके बाद उनके और आम आदमी पार्टी के पार्षदों के बीच जमकर बहस हुई. हालांकि मेयर ने इस दौरान तमाम निगम पार्षदों से शांत रहने की अपील की और काफी देर गहमागहमी होने के बाद मेयर ने बैठक स्थगित कर दी. उन्होंने कहा कि भाजपा पार्षदों की हरकत शर्मनाक है. भारतीय जनता पार्टी का बस एक ही नारा है कि किस प्रकार आम आदमी पार्टी को बदनाम किया जाए.

यह भी पढ़ें-मेयर ने शिकायतों के जल्द निपटान के लिए एमसीडी नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण किया

इसके बाद भाजपा निगम पार्षद राजपाल सिंह ने आरोप लगाया कि मेयर मैडम को लोगों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है. हम लगातार बोर्ड कमेटी का चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं. लोगों के काम रूके हुए हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी के पार्षद पंकज गुप्ता ने कहा कि मेयर शैली ओबरॉय ने तमाम निगम पार्षदों को बैठक में बुलाया था, ताकि वार्डों में हो रही परेशानियों को सुना जा सके और उनका हल निकाला जा सके, लेकिन मीटिंग शुरू होते ही हंगामा शुरू कर दिया गया, जिसके कारण बैठक को रोकना पड़ा.

यह भी पढ़ें-हर वार्ड में गार्बेज वल्नरेबल पॉइंट्स को खत्म करने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया: मेयर शैली ओबरॉय

Last Updated : Jul 10, 2024, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details