हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, पैर में गोली लगी तो काबू में आया

फरीदाबाद पुलिस और एक बदमाश के बीच शुक्रवार को हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसका इलाज जारी है.

ENCOUNTER BY FARIDABAD POLICE
फरीदाबाद पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

फरीदाबाद: 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के दिन शहर की भारत कॉलोनी खेडीपुल में रजनीश सिंह नाम के व्यक्ति को गोली मार दी गई थी. इस संबंध में थाना खेडीपुल में संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया था. मामले में आरोपी फरार चल रहे थे. शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस पर आरोपी ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लगी है. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है.

ऐसे हुई थी मुठभेड़: दरअसल, 24 अक्टूबर की रात को अपराध शाखा सेक्टर-65 की टीम को गस्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गोली चलाने के उपरोक्त मामले में वांछित आरोपी मनीष दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे सेक्टर-59 के आस-पास मौजूद है. जिसपर अपराध शाखा सेक्टर-65 के प्रभारी उपनिरीक्षक जगमिन्दर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां आरोपी को काबू करने की कोशिश की गई तो आरोपी मनीष ने पुलिस पर एक राउंड फायर कर दिया. जिसके जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की. इस दौरान आरोपी ने पुलिस पार्टी पर दुसरा फायर किया, जो गोली उपनिरीक्षक जगमिन्दर की बुलेट-प्रूफ जैकेट पर लगी, जिस पर पुलिस पार्टी ने अपने आप को बचाते हुए आरोपी को भागने से रोकने व काबू करने के लिए फायरिंग कर दी. इस मुठभेड़ के दौरान मनीष के पैर में गोली लगी है. उसको पुलिस पार्टी की ओर से इलाज के लिए सिविल अस्पताल फरीदाबाद में भर्ती कराया गया है.

1 पिस्टल और 2 कारतूस बरामद: फॉरेंसिक टीम की ओर से मौके का निरीक्षण किया गया. मौके पर एक पिस्टल 32 बोर, 2 कारतूस व 2 खोल बरामद किए गए हैं. मनीष के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायरिंग करने की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत थाना सेक्टर-58 में मामला पंजीकृत किया गया है. आरोपी का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :कुरुक्षेत्र में कमीशन एजेंट की गोली मारकर हत्या मामले में 2 गिरफ्तार, बदमाशों पर पहले भी कई मामले दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details