राजस्थान

rajasthan

स्कूल बस ने बुजुर्ग महिला को कुचला, मौके पर तोड़ा दम, आक्रोशित भीड़ ने किया बस पर पथराव - Woman Dies In Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 6, 2024, 4:41 PM IST

Woman Dies In Accident, दौसा में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. हादसे के दौरान बुजुर्ग महिला सड़क पार कर रही थी, तभी सामने से आ रही एक स्कूल बस ने महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Woman Dies In Accident
सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत (ETV BHARAT DAUSA)

दौसा :जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक स्कूल बस ने राह चलती एक वृद्ध महिला को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद अक्रोशित भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया. इससे बस के शीशे टूट गए. वहीं, घटनास्थल पर तनाव की स्थिति बन गई, लेकिन सूचना मिलने पर मंडावर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश कर मामले को शांत कराया और स्कूल बस को जब्त कर थाने में खड़ा किया. साथ ही मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर मंडावर अस्पताल में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा.

बता दें कि शुक्रवार को जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के गढ़ हिम्मत सिंह से एक निजी पब्लिक स्कूल की बस गुजर रही थी. इसी दौरान वृद्ध महिला मनोहरी देवी (70) पत्नी रामस्वरूप निवासी गढ़ हिम्मत सिंह बस की चपेट में आ गई. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान बस चालक बस छोड़कर मौके से भाग गया.

इसे भी पढ़ें -पोस्टमार्टम के बाद शव को वापस ले जा रही एंबुलेंस ट्रक में घुसी, चालक की मौत, 2 घायल - Road Accident

वहीं, घटना के बाद बड़ी संख्या में मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने बस के पर पर पथराव कर दिया, जिससे बस के शीशे टूट गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मंडावर थाना पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर बस और मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया.

मृतक महिला के परिजनों ने दर्ज कराया मामला :वहीं, बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया गया है. मृतक महिला के शव को मंडावर अस्पताल में रखवाया गया है. मंडावर थाना प्रभारी चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि स्कूल बस की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए शव सौंप दिया जाएगा. वहीं, मृतक महिला के परिजनों की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details