हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देशभर में आज दशहरे की धूम, सीएम नायब सैनी समेत इन बड़े नेताओं ने दी हरियाणा वासियों की शुभकामनाएं

Dussehra 2024: देश भर में आज विजयदशमी यानी दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है. सीएम समेत तमाम बड़े नेताओं ने दशहरे की शुभकामनाएं दी.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Dussehra 2024
Dussehra 2024 (Etv Bharat)

चंडीगढ़: देश भर में आज विजयदशमी यानी दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है. ये त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के तौर पर मनाया जाता है. इस दिन शाम के वक्त लंकापति रावण, कुंभकर्ण और मेघनाद के पुतलों का दहन किया जाता है. उत्तर भारत में इस त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस साल दशहरा 12 अक्टूबर यानी आज मनाया जा रहा है. पीएम मोदी, हरियाणा के सीएम समेत तमाम बड़े नेताओं ने हरियाणा के लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं.

पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं: पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा "देशवासियों को विजयादशमी की असीम शुभकामनाएं। मां दुर्गा और प्रभु श्रीराम के आशीर्वाद से आप सभी को जीवन के हर क्षेत्र में विजय हासिल हो, यही कामना है।"

राहुल गांधी ने दी शुभकामनाएं: राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा "अन्याय पर न्याय एवं असत्य पर सत्य की जीत के महापर्व विजयादशमी की आप सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आशा करता हूं कि यह त्यौहार आपके जीवन को हर्षोल्लास से भर दे।"

सीएम नायब सैनी भी किया पोस्ट: हरियाणा के कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने हरियाणा के लोगों को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी. "असत्य पर सत्य और अधर्म पर धर्म की विजय के महापर्व विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं।"

दुष्यंत चौटाला ने दी शुभकामनाएं: पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भी हरियाणा के लोगों को दशहरे की बधाई दी. बुराई पर अच्छाई की जीत, अधर्म पर धर्म की जीत के पर्व विजयादशमी की आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं। आइए हम सभी सामाजिक बुराइयों को खत्म करने और समाज को नई दिशा देने का प्रण लें। सियावर रामचंद्र की जय!

ये भी पढ़ें- शपथ ग्रहण से पहले जारी होंगे 25 हजार नौकरियों के परिणाम, ज्वाइनिंग लेटर भी होंगे जारी- नायब सैनी

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details