झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

मंईयां सम्मान यात्रा में देरी, घर वापस लौट गये ग्रामीण! जानें, क्या रही वजह - Maiya Samman Yatra

Due to delay in Maiya Samman Yatra villagers returned. पलामू में मंईयां सम्मान यात्रा स्थगित हो गयी. देरी के कारण ग्रामीण कार्यक्रम स्थल से लौट गये. जिसके बाद इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया.

Due to delay in Maiya Samman Yatra villagers returned from program venue in Palamu
कार्यक्रम स्थल का खाली मंच और इंतजार करते ग्रामीण (Etv Bharat)

पलामूः जिला के छतरपुर में मंगलवार को 3.05 बजे मइयां सम्मान योजना का कार्यक्रम निर्धारित किया गया था. शाम 7:00 बजे तक कार्यक्रम शुरू नहीं हुई अंत में कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया. दरअसल, मंईयां सम्मान यात्रा मंगलवार को पलामू में प्रवेश करने वाली थी. दोपहर 1:30 बजे पलामू के हैदरनगर में सभा को निर्धारित किया गया था लेकिन शाम के 5:00 बजे तक सभा शुरू नहीं हुई थी. हुसैनाबाद में 2:05, वहीं छतरपुर में 3:05 पर सभा निर्धारित की गई थी. मंईयां सम्मान यात्रा 4 घंटे से भी अधिक की देरी से चल रही थी.

पलामू के छतरपुर में गुलाब चंद्र अग्रवाल कॉलेज में कार्यक्रम स्थल निर्धारित किया गया था. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे लेकिन शाम 6:00 बजे तक कार्यक्रम शुरू नहीं होने के बाद धीरे-धीरे ग्रामीण वापस लौट ना शुरू हो गए. शाम 7:00 बजे के करीब तक अधिकतर कुर्सियां खाली हो गई थी और ग्रामीण घर वापस लौट चुके थे. ग्रामीणों ने बताया कि वह लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और कार्यक्रम समय पर शुरू नहीं हुआ जिसके कारण ग्रामीण वापस लौटना शुरू हो गए.

जानकारी देते ग्रामीण (ETV Bharat)

झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिन्हा ने छतरपुर में कार्यक्रम के स्थगित किए जाने की पुष्टि की है. छतरपुर इलाके से सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभा स्थल पर पहुंचे थे. लेकिन उन्हें भी मायूस होकर वहां से लौटना पड़ा. मंईयां सम्मान यात्रा का कार्यक्रम सोमवार को गढ़वा के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुआ.

इसे भी पढे़ं- मंईयां सम्मान यात्रा के दौरान खूब बरसीं कल्पना सोरेन, पूछा- कौन हैं जिन्हें झारखंड में विकास नहीं दिखता है - Mainiya Samman Yatra

इसे भी पढ़ें- गढ़वा से मंईयां सम्मान यात्रा शुरूः जिन्हें झारखंड का विकास नहीं सुहाता है उन्हें उखाड़ फेंकना है- कल्पना सोरेन - Maiya Samman Yatra

ABOUT THE AUTHOR

...view details