राजस्थान

rajasthan

नाका तोड़कर रास्ते में चालक ने खड़ी की कार, 11 लाख का डोडा चूरा जब्त, चालक फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 12, 2024, 9:19 PM IST

Doda powder seized in chittorgarh, चित्तौड़गढ़ में सोमवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. नाका बंदी के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन चालक नाका तोड़कर भाग निकला. वहीं, पीछा करने पर चालक बीच रास्ते में कार से उतर कर फरार हो गया. वहीं, कार की तलाशी लेने पर उसमें से 11 लाख का डोडा चूरा बरामद हुआ.

Doda powder seized in chittorgarh
Doda powder seized in chittorgarh

चित्तौड़गढ़.शहर की सदर थाना पुलिस ने सोमवार को नाकाबंदी कर एक कार से 108 किलोग्राम डोडा चूरा पकड़ा, लेकिन चालक भागने में कामयाब रहा. जब्त डोडा चूरा की ब्लैक मार्केट में करीब 11 लाख रुपए कीमत आंकी गई है. पुलिस अब चेचिस नंबर के आधार पर चालक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. उसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुग लाल मीणा, डीएसपी शहर कर्ण सिंह के निर्देशन व थानाधिकारी भवानी सिंह राजावत के सुपरविजन में उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

सब इंस्पेक्टर आजाद पटेल, हैड कांस्टेबल जगदीश चन्द्र, कांस्टेबल सुरेन्द्र पाल, भजन लाल, बलवंत सिंह व मनोहर सिंह द्वारा हाइवे रोड स्थित बोजुन्दा पुलिया पर नाकाबंदी की गई. इस दौरान कोटा-नीमच की तरफ से एक व्यक्ति कार लेकर आया. पुलिस ने हाथ देकर उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और नाका तोड़कर भाग निकला.

इसे भी पढ़ें -पुलिस को देखकर कार मोड़कर भागने लगा चालक, पुलिस ने दबोचा तो निकला 10 लाख का डोडा-चूरा

इसके बाद तत्काल पुलिस टीम उसके पीछे लग गई, लेकिन चालक कार धनेत-घोसुंडा रोड पर छोड़कर भाग गया. शंका के आधार पर पुलिस जाप्ते ने कार की विधिवत तलाशी ली. चेक करने पर कार से काले रंग के प्लास्टिक के दो कट्टे बरामद हुए. इन दोनों कट्टों से 108 किलो अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने डोडा चूरा सहित कार को जब्त कर लिया. वहीं, अब कार के चेसिस नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details