मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोरी की नीयत से घर में घुसे बदमाश, युवक पर किया ऐसा हमला हो गई मौत

देवास में रविवार को एक घर में चोरी करने के लिए घुसे 2 चोरों ने व्यक्ति पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

DEWAS THIEF KILLED PERSON
घर में चोरी करने घुसे चोरों ने की एक व्यक्ति की हत्या (ETV Bharat)

देवास: चोरी की नियत से 2 चोर घर में घुस आए और एक महिला पर बंदूक तान दी. वहीं शोर सुनकर आए महिला के पति के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल, सिविल लाइन थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चोरों ने किया जानलेवा हमला

विश्वास केरकेट्टा उज्जैन रोड स्थित मैना श्री कॉलोनी में रहते थे. रविवार सुबह उनके मकान में 2 अज्ञात चोर अचानक घुस आए और विश्वास पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान उनकी पत्नी और उनका लड़का भी मौजूद था. घटना की जानकारी मिलने पर सीएसपी दिशेष अग्रवाल, सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी.

व्यक्ति के सिर पर हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट (ETV Bharat)

दशहरे की छुट्टी पर आई थी

मृतक की पत्नी कांताने बताया कि "वह झारखंड के रांची जिले में केंद्रीय विद्यालय में नौकरी करती है. दशहरे की छुट्टी पर वह उनके लड़के के साथ देवास पति के पास आई थी. पति किर्लोस्कर कंपनी में नौकरी करते थे. मूल रूप से झारखंड के ही रहने वाले हैं." उन्होंने बताया कि "रविवार की सुबह करीब 8 बजे 2 लोग उनके घर में घुसे. उन्होंने मेरे सिर पर बंदूक रखी, शोर की आवाज सुनकर पति कमरे से बाहर आए. इसी दौरान चोरों ने उन पर हथौडे से सिर पर हत्या की नियत से हमला कर दिया. इसके बाद अज्ञात लोगों ने घर में अलमारी को भी खोलकर समान टटोला था. चोर उनका और उनके पति का मोबाइल भी लेकर चले गए थे."

यहां पढ़ें...

गरबा स्थल से उड़ाते थे बाइक, महंगे शौक ने स्टूडेंट को बना डाला वाहन चोर

अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, एमपी से लेकर राजस्थान तक उड़ाए वाहन

पुलिस कर रही जांच

सीएसपी दिशेष अग्रवालने बताया कि "एमजी अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई थी. मृतक विश्वास केरकट्टा की पत्नी द्वारा सूचना दी गई थी कि उनके घर में 2 अज्ञात व्यक्ति चोरी की नियत से घुसे और उनके पति पर हथियार से वार किया. उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां उनकी मृत्यु हो गई. फिलहाल थाने की पुलिस ने मर्ग कायम जांच कर रही है. साथ ही क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details